Monday, December 23, 2019

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बुमराह और धवन वापसी करेंगे, रोहित-शमी को आराम December 23, 2019 at 02:52AM

खेल डेस्क. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चार महीने बाद टीम में वापसी हो गई है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए शिखर धवन की भी टीम में वापसी हुई है। वहीं, ओपनर रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। रोहित वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को खत्म हुए वनडे सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज बने थे।

मुख्य चनयकर्ता एमएसके प्रसाद ने सोमवार को जनवरी में होने वाली दोनों सीरीज के लिए टीम की जानकारी दी। हालांकि, अभी तक फुल लिस्ट जारी नहीं की गई है। बुमराह अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद चोटिल हो गए थे। वे इसी महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के साथ अभ्यास करते दिखाई दिए थे।

‘भारत के पास पर्याप्त बेंच स्ट्रेंथ, अगले 6-7 सालों तक समस्या नहीं होगी’
एमएसके प्रसाद ने कहा,‘भारत के पास पर्याप्त बेंच स्ट्रेंथ हैं। किसी भी फॉर्मेट में अगले 6-7 सालों तक कोई परेशानी नहीं होगी।’ धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद भी उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज की टीम में रखा गया था, लेकिन बाद में उन्हें बाहर होना पड़ा था। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 5, 7 और 10 जनवरी को टी-20 खेलेगी। इसके बाद 14 से 19 जनवरी के बीच ऑस्ट्रेलिया से तीन वनडे होंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बुमराह और धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली सीरीज में नहीं खेले थे। (फाइल)

No comments:

Post a Comment