Wednesday, March 18, 2020

कोरोना: मुश्किल में दुती चंद, तोक्यो ड्रीम को लगा झटका March 18, 2020 at 06:20PM

नई दिल्लीभारत की फर्राटा क्वीन के लिए ओलिंपिक्स का टिकट कटाना मुश्किल हो गया है क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण वह जर्मनी में अभ्यास और प्रतियोगिताओं में भाग नहीं ले पा रही हैं। दुती को जर्मनी में दो मार्च से ओलिंपिक्स क्वॉलिफायर्स में भाग लेना था, लेकिन वीजा और प्रायोजन मिलने के बावजूद वह कोरोना वायरस के कारण नहीं जा सकीं। दुती ने कहा, ‘मुझे जर्मनी में दो मार्च से प्रतिस्पर्धा में भाग लेना था। मुझे यूरोप में कुछ अच्छी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेना था ताकि ओलिंपिक्स के लिए क्वॉलिफाइ कर सकूं लेकिन कोरोना वायरस के कारण मेरी योजनाओं पर पानी फिर गया।' उन्होंने कहा, 'मैंने वीजा और बाकी यात्रा दस्तावेज बना लिए थे और मैं जर्मनी जाने को तैयार थी कि मुझे वहां से संदेश मिला कि कोरोना वायरस के कारण मैं वहां नहीं आऊं। मैं बहुत निराश हूं।’

No comments:

Post a Comment