Tuesday, March 17, 2020

नस्ली टिप्पणी का शिकार जोफ्रा आर्चर, लेंगे बड़ा ऐक्शन March 16, 2020 at 11:18PM

लंदनइंग्लैंड के तेज गेंदबाज को सोशल मीडिया पर नस्ली टिप्पणी का सामना करना पड़ा है। गेंदबाज ने अधिकारियों से इस मुद्दे से निपटने की बात कही है। आर्चर ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर आए मैसेज का फोटो पोस्ट किया और लिखा कि वह यह समझ नहीं पा रहे हैं कि क्यों लोग इस तरह की टिप्पणी करते हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मैंने इस पर प्रतिक्रिया देने के बारे में बहुत सोचा और मुझे उम्मीद है कोई इस तरह की बातों से रोज न जूझे। यह मंजूर करने लायक नहीं है और मेरे विचार में इस मुद्दे को अच्छी तरह से निपटाना चाहिए।’ उन्होंने कहा, ‘मैं इस बात को नहीं समझ पाता कि लोग कैसे इतनी आसानी से दूसरों से इस तरह की चीजें कह देते हैं, इससे मुझे परेशानी होती है।’ यह पहली बार नहीं है कि आर्चर नस्ली टिप्पणी का शिकार हुए हों। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच के आखिर में भी उनको इस तरह की टिप्पणी का सामना करना पड़ा था।

No comments:

Post a Comment