Thursday, October 22, 2020

मनीष बोले- विकेट पर टिक कर शॉट्स खेलने की थी योजना; शंकर बोले- आर्चर को खेलने से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी October 22, 2020 at 06:41PM

आईपीएल-13 में गुरुवार को खेले गए एक मैच में हैदराबाद सनराइजर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत में अहम भूमिका मनीष पांडे और विजय शंकर ने निभाई। इन दोनों के बीच तीसरे विकेट लिए 140 रन की पार्टनशिप हुई। 2013 में सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल में शामिल होने के बाद किसी भी भारतीय जोड़ी के बीच इतने बड़ी साझेदारी नहीं हुई थी। पांडे ने 47 गेंद पर 83 रन और शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन बनाए।

पांडे- टीम को जिताने का मौका था

मैच के बाद मनीष पांडे ने कहा- मेरी योजना थी कि मैं विकेट पर टिके रहूं और अपना शॉट्स खेलूं। मेरे पास टीम को जिताने का मौका था। ऐसे में बैटिंग करने के आने को लेकर मैं बहुत खुश था। वहीं हमारी योजना थी कि जोफ्रा आर्चर को संभलकर खेलना है। और भारतीय गेंदबाज के बॉल पर शॉट्स लगाने हैं। हमने वैसा ही किया।

प्ले ऑफ में बने रहने के लिए यह मैच महत्वपूर्ण था

विजय शंकर ने कहा- मेरे लिए इस स्थिति में जोफ्रा आर्चर को खेलना काफी महत्वपूर्ण था। उनको खेलने से मेरे अंदर आत्मविश्वास में बढ़ोतरी हुई। हमारे लिए उनको खेलना काफी कठिन था। दूसरे और तीसरे ओवर के हर बॉल को हमने खेला। मेरे लिए गेंद को खेलना और रन बनाना महत्वपूर्ण था।

हमें पता था कि अगर हमें जीतना है तो हमें विकेट पर टिक कर खेलना होगा। क्योंकि यह मैच प्ले ऑफ में बने रहने के लिए काफी महत्वपूर्ण था। मेरी टाइमिंग बहुत अच्छी नहीं है। लेकिन मुझे बेहतर खेलना था। हमने शुरुआत में विकेट खो चुके थे। ऐसे में टीम की जीत से मैं खुश हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
आईपीएल-13 के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकैट से हराया। मनीष पांडे ने हैदराबाद की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने 47 गेंद पर 83 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment