Thursday, October 22, 2020

इंडिया टीम क्वारैंटाइन पीरियड में भी ट्रेनिंग कर सकेगी; वनडे और टी-20 सीरीज सिडनी और कैनबरा में होगी October 22, 2020 at 12:12AM

इंडिया टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान क्वारैंटाइन पीरियड में भी ट्रेनिंग कर सकेगी। हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज अब केवल सिडनी और कैनबरा में ही खेली जाएगी। पहले विराट की टीम को ब्रिस्बेन में जाना था। हालांकि वहां पर उन्हें 14 दिन के क्वारैंटाइन पीरियड के दौरान ट्रेनिंग की अनुमति नहीं थी। क्रिकेट की वेबसाइट क्रिक इंफो के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के राज्य साउथ वेल्स गवर्नमेंट ने क्वारैंटाइन पीरियड में ट्रेनिंग की अनुमति दे दी है।

तीन वनडे और टी-20 सीरीज के साथ चार टेस्ट मैच खेलना है

इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन टी-20 और इतने ही वनडे और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। अब पहले दो वनडे मैच सिडनी में 27 और 29 नवंबर को खेले जाएंगे। जबकि फाइनल वनडे मैच कैनबरा के मनुका ग्राउंड में खेला जाएगा। वहीं पहला टी-20 भी कैनबरा में ही होगी। उसके बाद टीम सिडनी लौटेगी। जहां बचे हुए दो टी-20 मैच खेलने हैं।

पहला टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर तक

वहीं उसके बाद टीम टेस्ट मैच खेलने के लिए एडिलेड जाएगी। वहां पहला टेस्ट 17 से 21 दिसंबर तक डे नाइट होगी। मेलबर्न में मैच के आयोजन की अनुमति न मिलने पर बॉक्सिंग डेट टेस्ट भी एडिलेड में कराया जा सकता है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बीसीसीआई से अनुमति मिलने के बाद इसकी अधिकारिक घोषणा करेगी। वहीं तीसरा टेस्ट सिडनी में अगले साल 7 से 11 जनवरी तक और सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में 15 जनवरी से हो सकता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंडिया को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। वहां पर तीन टी-20 और तीन वनडे और चार टेस्ट मैच खेलने हैं।

No comments:

Post a Comment