Friday, October 16, 2020

जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा- प्लेयर्स 6 महीने से नहीं खेले, जो मौका मिला है, उसे छोड़ेंगे नहीं; कोई भी टीम हार या जीत सकती है October 16, 2020 at 05:51PM

आईपीएल में शुक्रवार रात को मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराया। जीत के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि प्लेयर्स को 6 महीने से खेलने का मौका नहीं मिला है। उन्हें जो भी मौका मिल रहा है, उसको छोड़ना नहीं चाहते हैं। बल्कि इस मौके का फायदा उठाते हुए सभी खिलाड़ी अपने को साबित करना चाहते हैं। ऐसे में कोई भी टीम मैच को जीत या हार सकती है।

क्रुणाल और ईशान में बेहतर करने की ललक है

उन्होंने कहा कि क्रुणाल और ईशान (किशन) को बहुत ज्यादा मौका नहीं मिला है। इन दोनों के अंदर बेहतर करने की ललक है। इन्हें जो भी मौका मिलेगा, उसमें वह अपने को साबित करना चाहेंगे।

उन्होंने कहा- हमारे लिए जरूरी है कि हम अपने बेहतर प्रदर्शन को जारी रखे। इसमें जरा सी भी ढील टीम को संकट में डाल सकती है। हमने देखा है कि किसी भी समय कोई भी टीम हार सकती है।

अब चेज करके भी टीम जीतेगी

रोहित ने कहा “चेज करके जीतना हमेशा अच्छा लगता है। इससे खुद पर भरोसा बढ़ता है। टूर्नामेंट के शुरुआती आधे हिस्से में यह ट्रेंड देखा गया कि जो टीम चेज कर रहीं थीं, उन्हें हार का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन, अब मुझे लगता है कि यह ट्रेंड बदल रहा है। हमने बैट और बॉल दोनों से बेहतर प्रदर्शन किया। जब चार में चार मैच जीत जाते हैं ताे आपके पास हमेशा चुनौती रहती है कि आप उस विशेष दिन को कैसा प्रदर्शन करते हैं। मेरा मानना है कि शुरु से ही बेहतर खेला।

डिकॉक ने 78 रन बनाए

रोहित ने ओपनर क्विटन डिकॉक की तारीफ की। डिकॉक ने 44 गेंद पर 78 रन बनाए। डिकॉक और रोहित के बीच 94 रन की साझेदारी हुई। उन्होंने कहा‘मुझे डिकॉक के साथ खेलना पसंद है। ज्यादातर समय वह आक्रामक रवैया अपनाते हैं और मैं उनका साथ देता हूं।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 36 गेंद पर 35 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment