Sunday, August 2, 2020

हार्दिक पंड्या ने मम्मी नताशा को दिया यह खूबसूरत गिफ्ट August 02, 2020 at 04:44PM

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने रविवार को अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) के साथ एक और प्यारी फोटो शेयर की है। यह कपल एक-दूसरे को हग कर रहा है और हार्दिक ने नताशा को गुलाब के फूलों का एक बुके भेंट किया है।

पंड्या ने यह तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'मेरे गुलाब के लिए गुलाब के फूल। मुझे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया।'

हार्दिक की इस पोस्ट पर कॉमेंट करने में नताशा ने भी देर नहीं लगाई। उन्होंने भी इस तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बनाकर लिखा, 'लव यू।'

बीते गुरुवार को ही हार्दिक पंड्या पिता बने हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही फैन्स को यह जानकारी दी थी। बाद में हार्दिक ने अपने बेटे की तस्वीर भी पोस्ट की थी।

वैसे गुलाब के फूल तो हर किसी को पसंद आते हैं। लेकिन शायद नताशा स्टैनकोविच पंड्या को गुलाब के ये फूल कुछ ज्यादा ही पसंद हैं। तभी हार्दिक ने इससे पहले भी जब वह प्रेग्नेंट थीं, तब उन्हें गुलाब के गुलदस्तों का यह उपहार भेंट किया था।

देश में कोविड- 19 के चलते लंबे समय से लॉकडाउन लगा हुआ है। हालांकि समय-समय पर इस लॉकडाउन में सरकार ने ढील भी दी है। जैसे ही हार्दिक को मौका मिला तो उन्होंने अपनी पत्नी के लिए फूलों का यह उपहार अपने घर पर मंगवा लिया।

No comments:

Post a Comment