Sunday, August 2, 2020

यूनिस बने बैटिंग कोच, शोएब बोले- गलत फैसला हुआ August 02, 2020 at 01:27AM

लाहौरपाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज () ने () को टीम का बल्लेबाजी कोच बनाए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि यूनिस को तो गलती से टीम का बैटिंग कोच चुन लिया गया है। उनकी जगह मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousuf) को बैटिंग कोच होना चाहिए था। क्रिकेट पाकिस्तान के मुताबिक पाकिस्तान के चैनल से बात करते हुए अख्तर ने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा, ‘यूनिस खान को गलती से बल्लेबाजी कोच बना दिया गया है, उनको राष्ट्रीय अकादमी में खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देनी थी और मोहम्मद युसूफ को पाकिस्तान का बल्लेबाजी कोच होना था।’ अपने मुखर रूप के लिए मशहूर अख्तर ने कहा है कि पीसीबी का प्रबंधन अच्छी तरह से नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘पीसीबी का प्रबंधन गलत तरीके से किया जा रहा है। आप जितना अच्छे लोगों को दूर रखोगे क्रिकेट उतना नीचे आता जाएगा। अगर मुझे पीसीबी में काम करने का मौका मिला तो मैं विदेशी निवेश लेकर आऊंगा। मैं फ्री में काम करूंगा और इस बात को सुनिश्चित करूंगा कि कोई मुझे फोन करके ये न कहे कि मेरे बच्चे का चयन कर लो।’ यह पहला मौका नहीं है जब () के फैसले पर उसके ही पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं। इससे पहले मिसबाह उल हक को दो जिम्मेदारी देने पर भी सीनियर क्रिकेटरों ने सवाल उठाए थे। पाकिस्तान टीम इस समय इंग्लैंड में है जहां उसे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज की शुरुआत पांच अगस्त से हो रही है। पाक टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है और अभ्यासरत है। (आईएएनएस के इनपुट के साथ)खेल और देश-दुनिया हर खबर अब Telegram पर भी। हमसे जुड़ने के लिए और पाते रहें हर जरूरी अपडेट।

No comments:

Post a Comment