Sunday, July 26, 2020

विराट ने बताया, क्वारंटीन में अनुष्का संग कौन सा पल सबसे खास July 26, 2020 at 01:07AM

दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस लॉकडाउन में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए केक बनाया था और इसे उन्होंने क्वारंटीन में अपना सबसे खास पल बताया है।

विराट कोहली ने टेस्ट टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल के साथ बात करते हुए उनके कुछ रैपिड फायर सवालों का जवाब दिया। मयंक ने कोहली से पूछा, ‘आपका सबसे अच्छा क्वारंटीन पल?’ कोहली ने जवाब दिया, ‘मैंने अपनी जिंदगी में पहली बार अनुष्का के जन्मदिन पर केक बनाया था। यह मेरे लिए सबसे अच्छा क्वारंटीन पल है क्योंकि मैंने इससे पहले कभी केक नहीं बनाया था।’

कप्तान कोहली ने आगे कहा, ‘मैंने पहले प्रयास में ही अच्छा केक बनाया था। मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। अनुष्का ने मुझसे कहा था कि उन्हें पसंद आया था, यह काफी खास था।’

No comments:

Post a Comment