Monday, June 15, 2020

एमएस धोनी फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने कहा- सुशांत की खबर सुनकर माही भाई पूरी तरह टूट गए June 15, 2020 at 04:43PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर सुनकर महेंद्र सिंह धोनी को सदमा लगा है। वे इतने दुखी हुए हैं कि पूरी तरह टूट गए हैं। यह बात एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे बताई है। हालांकि, धोनी ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। सुशांत ने इस फिल्म में धोनी का किरदार निभाया था। 30 सितंबर 2016 को रिलीज हुईयह फिल्म सुपरहिट रही थी।

34 साल के सुशांत ने रविवार सुबह बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सोमवार को मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

‘खबर सुनकर माही भाई को सदमा लगा’
नीरज पांडे ने कहा, ‘‘मैं कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हूं। मैं यही कह सकता हूं कि मैंने एक करीबी दोस्त खो दिया है। खबर सुनने के बाद मैंने माही भाई और दो दोस्त मिहिर दिवाकर और अरुण पांडे को फोन किया था। सभी बहुत दुखी हैं। खबर सुनकर माही भाई को सदमा लगा है। वे टूट गए हैं।’’

मांसपेशियों में खिंचाव के बाद भी प्रैक्टिस करता रहा सुशांत: अरुण
अरुण पांडे एमएस धोनी फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने कहा, ‘‘वह (सुशांत) धोनी के जीवन को स्क्रीन पर सही से उतार पाएगा या नहीं, इसको लेकर वह हमेशा चिंतित रहता था। उसने हेलिकॉप्टर शॉट की काफी प्रैक्टिस की थी। एक दिन उसकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। हमें लगा आराम करेगा, लेकिन वह जुटा रहा। वह नहीं चाहता था कि उसके कारण फिल्म में देरी हो।’’

धोनी की तरह जमीन पर लेट जाता था सुशांत
पांडे ने कहा, ‘‘छोटी-छोटी चीजों में अंतर न आए, इसलिए वह माही से काफी सवाल पूछता था। दोनों बिहार से ही थे, इसलिए तालमेल भी शानदार था। मैं, माही और सुशांत दिल्ली में धोनी के एयर इंडिया वाले मकान में गए थे। माही घर में जहां बैठते थे और खाना खाते थे, किरदार में ढलने के लिए सुशांत भी उनकी तरह वैसा ही करते थे। घर में एक जगह ऐसी थी, जहां धोनी जमीन पर लेट जाते थे। सुशांत ने भी वैसा ही किया। धोनी के किरदार को निभाने के लिए वे खुद को खुशनसीब मानते थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कुछ करेगा, वह इतना जिंदादिल था।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नीरज पांडे (दाएं) ने कहा- मैं कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हूं। मैं यही कह सकता हूं कि मैंने एक करीबी दोस्त खो दिया है। खबर सुनकर महेंद्र सिंह धोनी भी दुखी हैं। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment