Tuesday, April 14, 2020

आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी कमिंस मंगेतर के साथ समय बिता रहे, फॉर्महाउस की तस्वीरें शेयर की April 14, 2020 at 04:35PM

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इन दिनों मंगेतर बेकी बोस्टन के साथ सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। वे साउदर्न हाइलेंड्स एस्टेट में अपने फॉर्महाउस में वक्त बिता रहे हैं। यहां उन्होंने अस्थाई जिम भी बना रखा है, जहां वे आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं। कमिंस आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि वे बिना फैंस के भी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं।

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए हुई नीलामी में कमिंस सबसे महंगे 15.50 करोड़ में बिके। वह आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत पाने वाले विदेशी खिलाड़ी हैं। उन्हें कोलकाता ने खरीदा। कमिंस उन 7 खिलाड़ियों में शामिल थे, जो सबसे ज्यादा 2 करोड़ की बेस प्राइस वाली लिस्ट में थे। इस लीग में सबसे महंगे बिकने वाले युवराज सिंह हैं। उन्हें दिल्ली ने 2015 में 16 करोड़ में खरीदा था।

खाली स्टेडियम में खेलने को तैयार कमिंस
कमिंस खाली स्टेडियम में भी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने ने बीबीसी से कहा, ‘‘बिल्कुल मैं इसके लिए तैयार हूं। हर वह फैसला या चीज जो इस तरह के बड़े टूर्नामेंट्स को सफलतापूर्वक कराए, मैं उसका समर्थन करूंगा। यदि बगैर दर्शकों के भी यह टूर्नामेंट कराया जाता है, तो मुझे कोई शक नहीं है कि यह बहुत शानदार होगा। हां, भारत में खेलने पर हर गेंद पर चौका और छक्का लगने पर काफी शोर उठता है, जो मुझे पसंद है। मैं इस चीज को जरूर मिस करूंगा।’’ हालांकि, उन्होंने लोगों की जान बचाने को प्राथमिकता दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इन दिनों मंगेतर बेकी बोस्टन के साथ सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। वे साउदर्न हाइलेंड्स एस्टेट में अपने फॉर्महाउस में वक्त बिता रहे हैं।

No comments:

Post a Comment