Tuesday, April 14, 2020

कोहली सुपरस्टार हैं, उन्हें खाली स्टेडियम में खेलते देखना दिलचस्प होगा: लियोन April 14, 2020 at 03:50PM

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लायन ने कहा कि कोहली को खाली स्टेडियम में खेलते देखना दिलचस्प होगा। भारत को साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। दौरे पर चार टेस्ट होने हैं। कोरोनावायरस के कारण सीरीज बिना दर्शकों के हो सकती है। लायन ने कहा, ‘कोहली किसी भी परिस्थिति में सामंजस्य बैठाने में माहिर हैं। लेकिन मैं स्टार्क से बात कर रहा था। अगर हम दर्शकों के बिना खेलते हैं तो विराट को खाली सीटों में जान भरने की कोशिश करते हुए देखना दिलचस्प होगा।’भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 86 टेस्ट में 7240, 248 वनडे में 11867 और 81 टी-20 में 2794 रन बनाए हैं।

लायन भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर उत्साहित हूं। यह एशेज की ही तरह बड़ी सीरीज होती है। भारत वर्ल्ड क्रिकेट की महाशक्ति है और उनका यहां खेलना शानदार होगा।’ लायन को अब भी उम्मीद है कि यह सीरीज निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित हाेगी। उन्होंने कहा, ‘दर्शकों के सामने खेलना या दर्शकों के बिना खेलना यह हमारे नियंत्रण में नहीं है। हमें दुनिया भर के डॉक्टर की सलाह माननी होगी।’

खाली स्टेडियम खचाखच भरे रहने के बारे में नहीं सोच रहा
उन्होंने कहा, ‘‘मैं दर्शकों के बिना खेलने या स्टेडियम खचाखच भरे रहने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं केवल भारत के खिलाफ खेलने के मौके के बारे में सोच रहा हूं।’’ ऑस्ट्रेलिया को 2018-19 में पहली बार भारत के हाथों घरेलू सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया ने यह सीरीज 2-1 से जीती थी। उस समय स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर बॉल टेम्परिंग के कारण बैन लगा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 86 टेस्ट में 7240, 248 वनडे में 11867 और 81 टी-20 में 2794 रन बनाए हैं। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment