Sunday, January 5, 2020

फैन ने पुराने मोबाइल फोन से बनाई विराट की तस्वीर, उपहार देख खुश हो गए भारतीय कप्तान January 04, 2020 at 09:38PM

खेल डेस्क. भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का पहला टी20 मैच रविवार को गुवाहाटी में होगा। मैच के लिए यहां पहुंचने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली को अपने एक फैन से बेहद खास गिफ्ट मिला। उसने उन्हें पुराने मोबाइल फोन की मदद से बनी उनकी तस्वीर गिफ्ट की। जिसे देख विराट बेहद खुश हो गए और उसे शुक्रिया कहते हुए उसके लिए एक मैसेज भी लिखा। फैन और उसके फेवरेट क्रिकेटर के बीच हुई इस मुलाकात का वीडियोबीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और इसे टीम इंडिया के लिए फैन का प्यार बताया।

भारतीय कप्तान को खास उपहार देने वाले फैन का नाम राहुल पारिख है, जो कि गुवाहाटी का रहने वाला है। उसका कहना है कि विराट से मिलकर उसकी धड़कनें काफी बढ़ गई थीं। राहुल के मुताबिक इस पोर्ट्रेट को बनाने में उसे तीन दिन और रातें लगीं।

वायर्स और पेपर पिन्स से बनाई तस्वीर

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया उसमें राहुल कहता है, 'मैं राहुल पारिख गुवाहाटी से हूं। मैंने विराट सर का ये पोर्ट्रेट पुराने मोबाइल फोन्स का इस्तेमाल करते हुए बनाया है। बस इसमें वायर्स और पेपर पिन्स लगाई हैं, ये पूरा स्क्रैप से बना है। इसे बनाने में मुझे तीन दिन और तीन रातें लगीं। विराट सर को ये बहुत अच्छा लगा और उन्होंने मुझे इस पर ऑटोग्राफ भी दिया। मुझे बहुत खुशी है।'

विराट से मिलने के बारे में नहीं सोचा था

राहुल ने बताया, 'उनसे (विराट) से मिलकर मेरी धड़कनें काफी बढ़ गई थीं, मैंने पहली बार उन्हें इतने करीब से देखा। ये मोबाइल फोन वाला आर्ट वर्क सिर्फ मैं ही कर रहा हूं, इसलिए मेरा नाम इंडियाज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में आया है। मैं चाहता हूं कि गिनीज बुक में मेरा नाम आए।' आगे उसने कहा, 'विराट सर से मिलने के बारे में मैंने पहले कभी नहीं सोचा था। मैं तो बस अपना काम कर रहा था। लेकिन जब कुछ वक्त पहले मुझे उनके यहां आने के बारे में पता चला तो मैंने दिन-रात एक करते हुए उनकी ये पोर्ट्रेट बनाई।'

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में रविवार 5 जनवरी को होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फैन से उपहार में मिली तस्वीर पर ऑटोग्राफ देते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली।

No comments:

Post a Comment