Sunday, January 5, 2020

BBL: अपशब्द कहने के लिए स्टॉयनिस पर जुर्माना January 05, 2020 at 12:23AM

मेलबर्नऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस पर घरेलू टी20 मैच के दौरान केन रिचर्ड्सन को अपशब्द कहने के लिए रविवार को जुर्माना लगाया गया। मेलबर्न स्टार्स के इस खिलाड़ी ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आचार संहिता के उल्लघंन का दोषी पाए जाने के बाद माफी मांग ली लेकिन उन पर 7,500 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (करीब 3.74 लाख रुपये) का जुर्माना लगाया गया है। स्टॉयनिस ने शनिवार को मेलबर्न रेनेगेड्स टीम के खिलाफ मैच के दौरान इस तेज गेंदबाज को अपशब्द कहे। उन्होंने कहा, ‘मैं उस समय भावनाओं में बह गया और ऐसा कर दिया। मुझे तुरंत इसका अहसास हुआ कि मैं गलत था और मैंने केन और अंपायरों से माफी मांग ली।’ देखें, 30 वर्षीय स्टॉयनिस ने कहा, ‘मैंने गलत किया और इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। कुछ कारणों से मानक तय किए हुए हैं और मैं जुर्माने को स्वीकार करता हूं।’ छह हफ्ते पहले तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन को भी एक खिलाड़ी को अपशब्द कहे थे और उन्हें प्रतिबंधित किया गया था। इस समय वह ऑस्ट्रेलिया के लिए न्यू जीलैंड के खिलाफ सिडनी में तीसरे टेस्ट मैच में खेल रहे हैं।

No comments:

Post a Comment