Thursday, January 2, 2020

पंत ने गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर किया, साथ में लिखा 'तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को ज्यादा बेहतर महसूस करता हूं' January 02, 2020 at 08:58PM

खेल डेस्क. विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने नए साल की शुरुआत एकबार फिर अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए की। गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वे किसी बर्फीली पहाड़ी पर ईशा के साथ नजर आ रहे हैं। साथ में उन्होंने लिखा, 'जब तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को ज्यादा बेहतर महसूस करता हूं।' उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी अपने इस चिल्ली वेकेशन की तस्वीर और वीडियो को साझा किया।

ईशा ने भी पंत के साथ अपने इसी वेकेशन की एक फोटो को शेयर किया और लिखा, '5 साल और आगे भी गिनती जारी है... '। भारतीय युवा क्रिकेटर अब श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने जा रही टी20 सीरीज में टीम इंडिया के साथ नजर आएंगे। सीरीज का पहला मैच 5 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जाएगा।

ईशा ने इस फोटो को शेयर किया

##

पिछले साल रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था

ये दूसरा मौका है जब पंत ने गर्लफ्रेंड केसाथ फोटो शेयर किया। इससे पहले जनवरी 2019 में भी उन्होंने एक फोटो शेयर कर अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था। उस वक्त उन्होंने लिखा था, 'मैं केवल आपको खुश करना चाहता हूं, क्योंकि आप खुश रहती हैं तो मैं बहुत खुश रहता हूं।' वहीं ईशा ने उस फोटो को शेयर कर लिखा था, 'माय मैन, माय सोलमेट, माय बेस्ट फ्रेंड, लव ऑफ माय लाइफ ऋषभ पंत।'

कौन हैं ईशा नेगी?

ईशा दिल्ली के कॉन्वेंट ऑफ जीसस एंड मैरी स्कूल की पूर्व छात्रा हैं और उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से बीए ऑनर्स में स्नातक की डिग्री ली है। उनके इंस्टाग्राम बायो के मुताबिक वे एक आंत्रप्रेन्योर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। पंत के साथ रिलेशनशिप का खुलासा होने के बाद वे सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


ऋषभ ने पिछले साल यह फोटो शेयर किया था

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत।
पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में ये फोटो भी लगाईं।
ईशा नेगी ने वेकेशन की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, '5 साल और गिनती जारी है... '

No comments:

Post a Comment