Thursday, January 2, 2020

आर्सेनल ने अर्टेटा की कोचिंग में पहली जीत दर्ज की, मैनचेस्टर यूनाईटेड को 2-0 से हराया January 01, 2020 at 09:35PM

खेल डेस्क. इंग्लिश प्रीमियर लीग में बुधवार को आर्सेनल ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को 2-0 से हरा दिया। इस जीत के बाद टीम अंक तालिका में 10वें स्थान पर है। उसके 21 मैच में 27 अंक है। वहीं, हार के बावजूद यूनाईटेड की टीम टॉप-5 में बनी हुई है। उसके 21 मैच में 31 अंक हैं। आर्सेनल ने माइकल अर्टेटा की कोचिंग में पहली जीत दर्ज की। वे पिछले महीने ही टीम के मैनेजर बने थे। अर्टेटा आर्सेनल के कप्तान भी रह चुके हैं। अर्टेटा की कोचिंग में टीम ने बॉर्नमाउथ के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला था। इसके बाद चेल्सी से 1-2 से हार का सामना करना पड़ा।

यूनाईटेड के खिलाफ आर्सेनल के लिए पहला गोल निकोलस पेपे ने किया। उन्होंने आठवें मिनट में सीड कोलासिनाच के क्रॉस पर यूनाईडेट को गोलकीपर डेविड डी गिया को मात देते हुए गोल कर दिया। पेपे ने आर्सेनल के साथ 677 करोड़ (95 मिलियन डॉलर) में करार किया है। वे 38वे मिनट में दूसरा गोल कर सकते थे, लेकिन गेंग गोलपोस्ट से टकराकर वापस आ गई।

डिफेंडर सोक्रातिस ने दूसरा गोल किया
मैच के 42वें मिनट में पेपे ने गोलपोस्ट के नजदीक खड़े एलेक्जेंडर लकाजेटे को गेंद पास की। लकाजेटे को शॉट के डी गिया ने दूर तो किया, लेकिन पास में खड़े आर्सेनल के डिफेंडर सोक्रातिस ने गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। आर्सेनल का अगला मुकाबला 11 जनवरी को क्रिस्टल पैलेस से होगा। वहीं, मैनचेस्टर यूनाईटेड की टीम उसी दिन नॉरविच सिटी के खिलाफ खेलेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मैच के बाद खिलाड़ियों के साथ आर्सेनल ने मैनेजर माइकल अर्टेटा।

No comments:

Post a Comment