Sunday, January 12, 2020

38 साल की सेरेना ने मां बनने के बाद पहला खिताब जीता, प्राइज मनी के करीब 31 लाख आग पीड़ितों को दिए January 12, 2020 at 03:49PM

खेल डेस्क.अमेरिका की टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने रविवार कोऑकलैंड ओपन का खिताब जीता। सेरेना ने मां बनने के बाद पहला टूर्नामेंट जीता है।38 साल की इस खिलाड़ी ने तीन साल बाद कोई खिताब जीता है। फाइनल में उन्होंने अपने ही देश की जेसिका पिगुला को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराया। अंतिम बार उन्होंने 2017 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता था।

23 बार की ग्रैंड स्लैम की सिंगल्स चैंपियन विलियम्स का यह करिअर का 71वां खिताब है। सेरेना को टूर्नामेंट जीतने पर लगभग 31 लाख रुपए की प्राइज मनी मिली। उन्होंने इसे ऑस्ट्रेलिया में लगी आग के पीड़ितों को देने की घोषणा की। हालांकि डबल्स के फाइनल में सेरेना और डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी की जोड़ी हार गई। उन्हें अमेरिका की आसिया मुहम्मद और टेलर टाउनसेंड की जोड़ी ने 4-6, 4-6 से हराया।

सेरेना 20 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन खेलेंगी

सेरेना ने कहा कि वे काफी लंबे समय से टेनिस खेल रही हैं। मुझे खुशी है कि मैं वो कर पा रही हूं, जिससे मैं प्यार करती हूूं। सेरेना अब 20 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन में उतरेंगी। वे यहां सिंगल्स का खिताब जीत लेती हैं तो ऑस्ट्रेलिया की मार्गेट कोर्ट के 24 खिताब की बराबरी भी कर लेंगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सेरेना ऑकलैंड ओपन जीतने के बाद अपनी बेटी के साथ।

No comments:

Post a Comment