Tuesday, December 15, 2020

...तो स्टीव स्मिथ फिर बन सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, यह दिग्गज भी पक्ष में December 15, 2020 at 02:54AM

नई दिल्लीऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने कहा है कि उन्होंने स्टीव स्मिथ को लेकर अपना रुख नरम कर लिया है और अब उन्हें लगता है कि सैंडपेपरगेट विवाद में उनकी भूमिका के लिए स्मिथ के साथ कठोर व्यवहार किया गया था। बॉर्डर ने मंगलवार को मीडिया से कहा, 'हां, यह एक चर्चा होगी (अगर ऑस्ट्रेलिया हार जाएगी तो स्मिथ को कप्तान बनाने की)।' उन्होंने कहा, 'मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि मैंने स्टीव स्मिथ और उनके भविष्य की कप्तानी पर अपने रुख पर थोड़ा नरम किया है। शुरू में मुझे लगा कि मेरी चिंता है कि क्या आप स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाए जाने के बाद फिर से सैंडपेपरगेट विचाद को लाना चाहेंगे।' मीडिया में स्मिथ को लेकर हो रही चर्चा पर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मीडिया में इसकी चर्चा हुई कि उन्हें फिर से कप्तान नहीं होना चाहिए। क्या आपको इसकी आवश्यकता है? (लोगों ने कहा) स्टीव स्मिथ खेलते हैं और स्कोर करते हैं।' बॉर्डर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी को बदलने के लिए कोई स्पष्ट विकल्प नहीं हैं। उन्होंने कहा, 'लेकिन हाल के दिनों में इसके बारे में थोड़ा सोचने के बाद, मुझे लगता है कि शायद उन्हें अपनी वास्तविक भूमिका के लिए कठोर व्यवहार करना चाहिए। लेकिन मुझे लगता है कि वह अपना समय निकाल चुके हैं।'

No comments:

Post a Comment