Sunday, September 20, 2020

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा ऑलराउंडर की वापसी में थोड़ा और वक्त September 19, 2020 at 11:14PM

चेन्नई और मुंबई के बीच शनिवार को अबुधाबी में खेले गए मैच में ड्वेन ब्रावो नहीं दिखे। मैच से पहले ही इंजर्ड होने की वजह से वह मैच का हिस्सा नहीं हो सके। धोनी ने ऑलराउंडर के तौर ब्रावो की जगह सैम करेन को मौका दिया। सैम करेन ने वह सबकुछ किया जो एक ऑलराउंडर टी20 फॉर्मेट में अपने टीम के लिए करना चाहता है। सैम करेन ने चार ओवर में 28 रन देकर एक विकेट लिया। धोनी ने अपने ऊपर बल्लेबाजी करने भेजा, वहां भी सैम करेन सही साबित हुए और 6 गेंदों में 18 बनाकर टीम को जीत के बहुत करीब लाकर खड़ा कर दिया।

ब्रावो की वापसी का क्या हुआ

सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आईपीएल -13 के कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे। चोट से उबर रहे वेस्टइंडीज के इस अनुभवी खिलाड़ी के बगैर भी तीन बार की चैम्पियन सीएसके टीम ने आईपीएल की शुरुआत जीत के साथ की है।

टीम के कोच ने अंबाती रायडू की भी तारीफ की, रायडू ने 48 गेंदों में 71 रन बनाए। रायडू ने 58 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले फाफ डुप्लेसिस के साथ शतकीय साझेदारी की, जिससे चेन्नई ने चार गेंदें पहले ही 163 रनों के लक्ष्य को पूरा कर लिया।

फ्लेमिंग ने कहा “‘रायडू ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, वे काफी भावुक हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि यूएई के पिच पर रन बनाना मुश्किल है और उनकी टीम सही संतुलन हासिल करने का प्रयास कर रही है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने कहा कि वे भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने कहा, “हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, रात के समय तापमान थोड़ा अधिक होने से मैदान पर ओस पड़ती है. इसलिए पहले गेंदबाजी करना फायदे की स्थिति होती है. दोनों टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहती थी।”



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ब्रावो मैच से पहले चोटिल हो गए थे (फाइल फोटो)

No comments:

Post a Comment