Wednesday, September 16, 2020

सहवाग ने कहा, धोनी को मैदान पर वापसी करते देखना देगा खुशी September 15, 2020 at 11:58PM

नई दिल्ली () को लगता है कि इस साल का आईपीएल (IPL) कुछ 'ज्यादा खास' होगा। सहवाग (Sehwag) का मानना है कि इसकी एक बड़ी वजह (MS Dhoni) की मैदान पर वापसी भी है। सहवाग ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद धोनी (Dhoni First Match) पहली बार मैदान पर उतरेंगे। यह इस आईपीएल () को कुछ खास बनाता है। धोनी ने पिछले साल जुलाई (Dhoni last match) में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था। धोनी चेन्नै सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL-13) के 13वें सीजन में नजर आएंगे। इस सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians vs Chennai Super Kings) और चेन्नै के बीच होगा। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते इस साल के आईपीएल (MI vs CSK) का आयोजन भारत से बाहर यूएई में करवाया जा रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम सबके - दर्शकों और खिलाड़ियों- लिए यह टूर्नमेंट बेहद खास होगा। धोनी को दोबारा पिच (Dhoni is Back) पर देखना बेशक एक खुशी की बात होगी। बहुत कुछ होगा, क्या मुझे कुछ और कहने की जरूरत है?' धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। वह चेन्नै सुपर किंग्स के लिए मैदान पर नजर आएंगे। सहवाग ने कहा कि क्रिकेट भारतीयों के जीवन का अहम हिस्सा है और फैंस ने खेल की वापसी के लिए लंबा इंतजार किया है। सहवाग ने कहा, 'मैंने लॉकडाउन में अपना काफी समय पुराने मैच देखते हुए गुजारा है। इस दौरान मैंने उन मैचों का आकलन किया है। इसमें मेरी पारियां भी शामिल थीं। क्रिकेट हमारे DNA का हिस्सा है। हमने सांस रोककर इसकी वापसी का इंतजार किया है।'

No comments:

Post a Comment