Friday, August 14, 2020

IPL के रंग में खिलाड़ी, रैना के साथ धोनी चेन्नै रवाना, तस्वीरें वायरल August 14, 2020 at 01:28AM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हिस्सा लेने के लिए क्रिकेटर तैयार हो चुके हैं और फ्रैंचाइजियां अपने-अपने खिलाड़ियों को इकट्ठा करने में लग चुकी हैं। इस क्रम में सबसे पहले आईपीएल-2020 के लिए ट्रेनिंग कैंप लगाने वाली टीम बनी है चेन्नै सुपर किंग्स। उसने राज्य सरकार से कैंप की अनुमित लेने के साथ ही प्लेयर्स को चेन्नै पहुंचने का इंतजाम भी कर दिया है। आज सुबह सुरेश रैना सहित कई खिलाड़ी एक ही प्लेन से रांची पहुंचे जहां से उनके साथ एमएस धोनी भी चेन्नै के लिए रवाना हुए।

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना ने अपने कप्तान और अन्य प्लेयर्स के साथ तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर में रैना के साथ एमएस धोनी अलावा दीपक चाहर (Deepak Chahar), पीयूष चावला (Piyush Chawla) और कर्ण शर्मा (karn Sharma) प्लेन में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नै में उतरने के बाद खिलाड़ियों का कोविड-19 का टेस्ट होगा। धोनी और तेज गेंदबाज मोनू कुमार ने रांची में बुधवार को अपने सैंपल सब्मिट करवाए जो बुधवार को नेगेटिव आए। बता दें कि आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 10 दिसंबर तक खेला जाना है।

हरभजन सिंह और रविंद्र जडेजा इस एक हफ्ते चलने वाले कैंप का हिस्सा नहीं होंगे। वह टीम के यूएई रवाना होने से एक-दो दिन पहले ही चेन्नै पहुंचेंगे। टीम अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि खिलाड़ी 21 अगस्त को रवाना होंगे। टीम अगस्त के दूसरे हफ्ते में यूएई पहुंचना चाहती थी लेकिन बीसीसीआई ने टीमों को 20 अगस्त के बाद ही बेस छोड़ने को कहा। अन्य फ्रैंचाइजी भी अगस्त के तीसरे या चौथे सप्ताह में यूएई पहुंचेंगी।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Thala Dhoni reached Airport in RANGE OVER😎<a href="https://twitter.com/hashtag/Dhoni?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Dhoni</a> <a href="https://t.co/7MOanFuId3">pic.twitter.com/7MOanFuId3</a></p>&mdash; Virarsh (@Cheeku218) <a href="https://twitter.com/Cheeku218/status/1294217137322565632?ref_src=twsrc%5Etfw">August 14, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

View this post on Instagram

✌️🤟

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

No comments:

Post a Comment