Tuesday, August 4, 2020

IPL 2020 को नो- अपना यह फैसला नहीं बदलेंगे स्टार्क August 04, 2020 at 12:05AM

सिडनी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज () ने मंगलवार को कहा कि वह आईपीएल-2020 () से नाम वापस लेने के अपने फैसले को नहीं बदलेंगे। स्टार्क ने T20 वर्ल्ड कप के लिए अपने आप को तरोताजा रखने के लिए आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया था। हालांकि, 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में खेला जाने वाला T20 वर्ल्ड कप कोविड-19 (Covid- 19) के कारण स्थगित कर दिया गया है। इस बीच आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है। स्टार्क ने कहा कि जब उनकी टीम के खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे होंगे तब वह ऑस्ट्रेलियाई ग्रीष्मकाल की तैयारी करेंगे। क्रिकेट.कॉम.एयू ने स्टार्क के हवाले से लिखा है, 'मुझे पता है कि दूरदर्शिता अच्छी बात है और अब आईपीएल अलग समय पर हो रहा है, लेकिन नहीं, मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगा। जब मेरी टीम के खिलाड़ी सितंबर में आईपीएल में व्यस्त होंगे तो मैं ग्रीष्मकाल सीजन की तैयारी करूंगा।' उन्होंने कहा, 'आईपीएल अब जब अगले साल होगा और मुझे खेलने की इच्छा हुई, लोग मुझे खेलता देखना चाहते होंगे, तो मैं निश्चिततौर पर इसके बारे में सोचूंगा, लेकिन जहां तक इस साल की बात है, तो मैं अपने फैसले से काफी खुश हूं।' स्टार्क ने आईपीएल में आखिरी बार 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए खेला था। वह चोट के कारण 2016 सीजन में नहीं खेले थे और बाद में फ्रैंचाइजी के द्वारा रिलीज कर दिए गए थे। उन्होंने 2018 आईपीएल के लिए अपने आप को उपलब्ध बताया था और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने उन्हें खरीदा था। चोट के कारण हालांकि वह एक बार फिर आईपीएल में हिस्सा नहीं ले सके थे। स्टार्क ने फिर 2019 वर्ल्ड कप को देखते हुए आईपीएल नहीं खेला था।

No comments:

Post a Comment