Tuesday, August 4, 2020

इशांत से धोनी, 'तू 32 का है लेकिन तेरा शरीर..,' August 04, 2020 at 07:17PM

नई दिल्ली (Mahendra Singh Dhoni) अपने कूल स्वभाव के लिए तो जाने जाते ही हैं लेकिन साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी जबर्दस्त है। इसका एक उदाहरण टीम इंडिया के पेसर () ने भी दिया। शर्मा ने बताया कि कैसे धोनी ने उन्हें उनकी उम्र को लेकर ट्रोल किया था। शर्मा ने बताया कि धोनी उन्हें 'बुढ्ढे' कहकर बुलाते थे। ईएसपीएनक्रिकइंफो के शो में दीप दासगुप्ता के साथ बातचीत में शर्मा ने यह बात बताई। 'दरअसल, मानसिक रूप से मैं 32 से ज्यादा को हो चुका हूं। मेरी बीवी मुझे बुढ्ढा बोलती है। माही भाई का भी मुझे मेसेज आता है तो और भी मुझे बोलते हैं, 'और बुढ्ढे, क्या कर रहा है।' मैं उनको बोलता हूं, 'माही भाई, मैं 32 साल का हूं' तो वो मुझे बोलते हैं, 'तेरी उम्र 32 साल है, लेकिन तेरा शरीर 52 का है बेटा'।' धोनी को मैदान पर दिखे हुए एक साल से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। वह आखिरी बार पिछले साल जुलाई में हुए वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में नजर आए थे। भारत को उस मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। अगले महीने आईपीएल में वह चेन्नै सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। 19 सितंबर से आईपीएल यूएई में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर धोनी का भविष्य अभी स्पष्ट नहीं है।

No comments:

Post a Comment