Tuesday, August 4, 2020

'अगला धोनी' बताया तो रोहित ने दिया जवाब August 04, 2020 at 12:45AM

भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज सुरेश रैना ने सुपर ओवर पोडकास्ट में रोहित शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम का अगला महेंद्र सिंह धोनी कहा था। भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान रोहित ने अपनी नेतृत्व क्षमता की तुलना धोनी से करने पर प्रतिक्रिया दी है।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज सुरेश रैना ने सुपर ओवर पोडकास्ट में रोहित शर्मा को भारतीय क्रिकेट टीम का अगला महेंद्र सिंह धोनी कहा था। भारत की सीमित ओवरों की टीम के उप कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की अगुआई करने वाले रोहित ने अपनी नेतृत्व क्षमता की तुलना धोनी से करने पर प्रतिक्रिया दी।

एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में ट्विटर पर पोस्ट वीडियो में रोहित ने कहा, ‘हां, मैंने सुरेश रैना की टिप्पणी सुनी है। महेंद्र सिंह धोनी अपनी तरह के अकेले हैं और कोई भी उनकी तरह नहीं हो सकता और मेरा मानना है कि इस तरह तुलना नहीं की जा सकती, प्रत्येक व्यक्ति अलग होता है और उसके अपने मजबूत पक्ष और कमजोरियां होती हैं।’

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Q: Raina recently made a comparison between Dhoni and you. Can you explain what you see as most important elements of your captaincy style and how you differ from other captains. <a href="https://twitter.com/hashtag/AskRo?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#AskRo</a><br />- <a href="https://twitter.com/UjwalKS?ref_src=twsrc%5Etfw">@UjwalKS</a><br /><br />A: <a href="https://t.co/d4SbarzNBA">pic.twitter.com/d4SbarzNBA</a></p>&mdash; Rohit Sharma (@ImRo45) <a href="https://twitter.com/ImRo45/status/1289853295889006594?ref_src=twsrc%5Etfw">August 2, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित की अगुआई में भारत ने 2018 में श्रीलंका में निदाहस ट्रॉफी टी20 टूर्नमेंट और 50 ओवरों के एशिया कप का खिताब जीता। रोहित ने 10 वनडे और 19 टी20 इंटरनैशनल मैचों में भारत का नेतृत्व किया और इस दौरान क्रमश: आठ और 15 मैच जीते। रैना उनके इसी प्रदर्शन से प्रभावित हैं।

No comments:

Post a Comment