Wednesday, April 8, 2020

ब्राजील के फुटबॉल लेजेंड रोनाल्डिन्हो पैराग्वे जेल से रिहा हुए, कोर्ट के आदेश पर असुनसियान के होटल में हाउस अरेस्ट रहेंगे April 07, 2020 at 09:32PM

पैराग्वे कोर्ट ने फर्जी पासपोर्ट मामले में ब्राजील के पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डिन्होऔर उनके भाई को जेल से रिहा करने के आदेश दिए हैं। आदेश मुताबिक, जेल से रिहा होने के बाद फुटबॉल लेजेंड और उनके भाई को पैराग्वे की राजधानी असुनसियान के एक होटल में हाउस अरेस्ट किया जाएगा। पुलिस ने 2002 के वर्ल्ड कप विजेता रोनाल्डिन्हो को फर्जी पासपोर्ट के मामले में 5 मार्च को असुनसियान के होटल से गिरफ्तार किया था। तभी से वे ट्रायल के चलते जेल में बंद थे।

जज गुस्तावो अमरिल्ला ने कहा, ‘‘रोनाल्डिन्हो के वकील ने बतौर जमानत 12 करोड़ रुपए जमा कर दिए हैं। वे असुनसियान के होटल में अपने ही खर्चे पर रहेंगे। होटल मैनेजमेंट को आदेश दिया गया है कि वे इन पर निगरानी रखें। होटल में पुलिस भी मौजूद रहेगी। ’’ इससे पहले रोनाल्डिन्हो की दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। पूर्व फुटबॉलर को कोरोनावायरस के कारण जेल में ही लॉकडाउन किया गया था। पुलिस ने वकील के अलावा किसी भी व्यक्ति के मिलने पर रोक लगा दी थी।

असुनसियान शहर के होटल से गिरफ्तार किए गए थे रोनाल्डिन्हो
स्टार फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो पिछलेमहीने एक इवेंट के लिए अपने भाई के साथ पैराग्वे की राजधानी असुनसियान पहुंचे थे। वे जिस होटल में रुके थे, पुलिस ने उन्हें वहीं से गिरफ्तार किया था। रोनाल्डिन्हो के भाई के एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है। फुटबॉलर का आरोप है कि इसी व्यक्ति ने उन्हें फंसाया है।

रोनाल्डिन्होने अपने फुटबॉल करियर में पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी), बार्सिलोना और मिलान जैसे क्लब की तरफ से खेला है। उन्होंने 2018 में फुटबॉल से संन्यास ले लिया था और इससे पहले भी वह कई मामलों के चलते सुर्ख़ियों में रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ब्राजील के फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो पर फर्जी पासपोर्ट का आरोप है। उन्हें पैराग्वे पुलिस ने पिछले महीने पैराग्वे की राजधानी असुनसियान के होटल से गिरफ्तार किया था।

No comments:

Post a Comment