Saturday, March 21, 2020

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर मोदी की तारीफ की, प्रधानमंत्री का जवाब- विस्फोटक बल्लेबाज के साथ मिलकर वायरस से लड़ें March 20, 2020 at 08:30PM

खेल डेस्क. इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोनावायरस फैलने से रोकने की कोशिशों की तारीफ की। उन्होंने लिखा- नमस्ते इंडिया हम सब कोरोनावायरस को हराने में एक साथ हैं। हम सब अपनी-अपनी सरकार के निर्देशों का पालन करें और कुछ दिनों के लिए घर पर रहें। यह समय होशियारी से रहने का है। आप सभी को ढेर सारा प्यार।

प्रधानमंत्री ने भीपीटरसन के इस प्रयास की सराहना की। उन्होंने ट्वीट किया-विस्फोटक बल्लेबाज, जिसने टीमों को संकटों में देखा है वे हमसे कुछ कह रहे हैं। कोविड-19 के खिलाफ हम मिलकर लड़ेंगें। इस ट्वीट में प्रधानमंत्री ने विराट कोहली, सुरेश रैना, शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे के ट्वीट्स भी शामिल किए। इसके बाद, पीटरसन ने भी उनकी तारीफ करने में देरी नहीं लगाई और दोबारा ट्वीट किया- शुक्रिया मोदी जी, आपकी लीडरशिप भी काफी विस्फोटक है।

प्रधानमंत्री ने रविवार को देश में 14 घंटे जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की

प्रधानमंत्री ने 2 दिन पहले देश को संबोधित किया था। तब उन्होंने लोगों से इस रविवार यानी 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की थी। उन्होंने कहा था कि इस 14 घंटे के दौरान कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर न निकले। शाम 5 बजे अपने-अपने घरों में से ही ताली बजाकर, थाली बजाकर, घंटी बजाकर एकदूसरे का आभार जताएं और इस वायरस से लड़ने के लिए एकजुटता दिखाएं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
केविन पीटरसन ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment