Saturday, March 21, 2020

बेंगलुरु में भारतीय हॉकी टीम की प्रैक्टिस जारी, फॉर्मूला-1 ड्राइवर ई-लीग खेल रहे March 21, 2020 at 03:58PM

खेल डेस्क. कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में लगभग सभी खेल बंद हैं। खेल मंत्रालय ने साई सेंटर बंद कर दिए हैं। लेकिन ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई करने वाले खिलाड़ियों को कैंप में रहने की इजाजत है। ओलिंपिक के आयोजन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं, लेकिन भारतीय हॉकी टीम की प्रैक्टिस जारी है। पुरुष टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा कि रोजाना चेकअप किया जा रहा है। अथॉरिटी की ओर से सभी उपाय किए गए हैं। वहीं, महिला टीम की कप्तान रानी रामपाल ने कहा कि अच्छी सुविधा की वजह से हम यहां ओलिंपिक की तैयारी कर पा रहे हैं। हमारे स्वास्थ्य की रोजाना जांच हो रही है।

कोरोनावायरस के कारण फॉर्मूला-1 की अब तक सात रेस कैंसिल हो चुकी हैं। 7 जून को अजरबेजान में पहली रेस हो सकती है। इस बीच रेसर ई-लीग खेलेंगे। मैक्स वर्दास्पन और लेंडो नॉरिस पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलियन ग्रांप्री कैंसिल होने के बाद ई स्पोर्ट्स लीग में शामिल हुए।

टेनिस खिलाड़ी जीवन और पूरव फ्री-टाइम में बिजनेस बढ़ा रहे
भारतीय पुरुष टेनिस खिलाड़ी जीवन नेदुनचेजियान और पूरव राजा फ्री-टाइम में अपना बिजनेस बढ़ाने पर ध्यान दे रहे हैं। जीवन नेदुनचेजियान तमिलनाडु के जीवन का पुडुचेरी में फैमिली रिजॉर्ट है। उसमें एक टेनिस कोर्ट, बैडमिंटन कोर्ट, मैरिज हॉल और विला हैं। जीवन उसमें 3-4 टेनिस कोर्ट और बनवा रहे हैं। मुंबई के पूरव राजा ने रैकेट कस्टमाइज करने का बिजनेस शुरू किया है। उनकी कंपनी रैकेट बनाएगी भी और कस्टमाइज भी करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारतीय हॉकी टीम के कोच ग्राहम रीड (बीच) प्रैक्टिस सेशन में। (फाइल)

No comments:

Post a Comment