Wednesday, December 25, 2019

अशोक डिंडा बंगाल रणजी टीम से बाहर, बॉलिंग कोच रणदेब बोस से बदसलूकी का आरोप December 24, 2019 at 11:31PM

खेल डेस्क. पश्चिम बंगाल के सीनियर फास्ट बॉलर अशोक डिंडा को अनुशासनहीनता के आरोप में 16 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया। बंगाल टीम मैनेजमेंट ने डिंडा को बाहर करने का फैसला मैच की पूर्व संध्या पर लिया। बुधवार से बंगाल टीम ने अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स पर आंध्र प्रदेश से मुकाबला शुरू किया। डिंडा पर आरोप है कि उन्होंने टीम के गेंदबाजी प्रशिक्षक रणदेब बोस से बदसलूकी की। इस मैच में बंगाल टीम पहले बैटिंग कर रही है।

टीम मैनेजमेंट सख्त
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को आखिरी प्रैक्टिस सेशन के दौरान किसी बात पर डिंडा की गेंदबाजी कोच रणदेब बोस से बहस हो गई। इसके बाद अशोक ने बोस से बदसलूकी की। इसकी जानकारी मैदान पर मौजूद कप्तान अभिमन्यू ईश्वरन को भी दी गई। घटना के बाद शाम को बंगाल क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने एक मीटिंग की। इसके बाद अनुशासनहीनता के आरोप में डिंडा को 16 सदस्यीय रणजी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

माफी मांगने को कहा गया था
बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के सूत्रों के मुताबिक, डिंडा से कहा गया था कि वो बॉलिंग कोच से माफी मांग लें तो सुलह हो सकती है। लेकिन, अशोक ने इस सलाह को भी दरकिनार कर दिया। बता दें कि हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। टीम मैनेजमेंट ने यह फैसला ऐसे वक्त किया जबकि उन्हें ईडन गार्डन्स के उस विकेट पर मैच खेलना है जो तेज गेंदबाजों का मददगार साबित होता आया है। डिंडा की जगह अब आकाश दीप इस मैच में खेल रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अशोक डिंडा को आंध्र प्रदेश के खिलाफ बंगाल की रणजी ट्रॉफी टीम में शामिल नहीं किया गया। (फाइल)

No comments:

Post a Comment