Sunday, December 6, 2020

दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे स्थगित; संक्रमित सदस्यों की निगेटिव रिपोर्ट का इंतजार December 06, 2020 at 09:23PM

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच सोमवार को होने वाले दूसरे वनडे मैच को भी स्थगित कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज को साउथ अफ्रीका से 3-0 से जीत लिया है। उसे दौरे पर टी-20 के अलावा तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। जबकि वनडे सीरीज का पहला मैच 4 नंवबर को होना था। वहीं दूसरा वनडे मैच 6 नंवबर और तीसरा वनडे मैच 9 नवंबर को था।

कोरोना संक्रमित के बाद पहला वनडे टाल दिया गया था

लेकिन पहले वनडे से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी और होटल के दो स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पहले वनडे को 6 नवंबर आयोजित किया जाना था।

दूसरा वनडे मैच 7 नवंबर को खेला जाना था

वहीं दूसरा वनडे मैच को 7 नंवबर को खेला जाना था। लेकिन इंग्लैंड टीम के दो सदस्यों का कोरोना संभावित होने के बाद पहले वनडे को स्थगित कर दिया गया था। इनका फाइनल रिपोर्ट आना बाकी है। अब बोर्ड ने दूसरा वनडे भी स्थगित कर दिया है। दोनों बोर्ड संभावित कोरोना संक्रमित सदस्यों के रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं।

दोनों मैचों को लेकर बाद में लिया जाएगा निर्णय

बोर्ड ने एक बयान में कहा, "एक बार रिव्यू का परिणाम आ जाए तो इसके बाद CSA और ECB चर्चा करेंगे कि वनडे सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों का क्या करना है।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज को साउथ अफ्रीका से 3-0 से जीत लिया है। उसे दौरे पर टी-20 के अलावा तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। (फाइल फोटो )

No comments:

Post a Comment