Friday, October 2, 2020

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बोले- हमने गलतियां की, इसलिए हारे; रोहित ने कहा-शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन पोलार्ड और हार्दिक ने पारी को संभाला October 01, 2020 at 09:12PM

आईपीएल-13 में गुरुवार की रात को मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने192 रन का टारगेट पंजाब किंग्स इलेवन को दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

पंजाब के हार के बाद कप्तान केएल राहुल ने माना की टीम ने गलतियां की, जिसके कारण टीम को हार का सामना करना पड़़ा। उन्होंने कहा- नई गेंद से विकेट शुरुआत में अच्छी दिख रही थी। लेकिन बाद में विकेट स्लो हो गई। हमारे लिए एक और गेंदबाज को खिलाने का विकल्प अच्छा रहेगा। एक ऑलराउंडर का विकल्प ज्यादा सही रहेगा जो बैट और बॉल दोनों में अच्छ कर सकता है। इसको लेकर कोच के साथ बैठकर तय करेंगे की हम एक्सट्रा बॉलर खिलाना चाहते हैं।

मयंक अग्रवाल के पास ऑरेंज कैप

राहुल ने मयंक के पास ऑरेंज कैप आने पर कहा- जब तक पंजाब के पास ऑरेंज कप रहेगा, मुझे खुशी होगी। मयंक काफी मेहनत कर रहा है। मयंक ने मुंबई के खिलाफ मैच में 25 रन बनाए। अब वह मैच में सबसे ज्यादा 246 रन बना चुके हैं। जबकि राहुल के 239 रन हैं।

पोलार्ड और पा़ड्या ने जीत दिलाई

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- डेथ ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। काईरन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला और टीम को जीत दिलाई। रोहित ने 5000 रन पूरा करने पर कहा कि वह खुश हैं, लेकिन टीम की जीत से उन्हें ज्यादा खुशी हुई। पोलार्ड ने नाबाद 20 बॉल पर 47 और हार्दिक पांड्या ने 11 बॉल पर 30 रन बनाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पोलार्ड ने नाबाद 20 बॉल पर 47 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment