Friday, October 2, 2020

पूर्व क्रिकेटर सहवाग बोले-अंडर-19 के खिलाड़ियों ने सीनियर् गेंदबाजों की खूब पिटाई की,युवाओं के लिए अब तक का शानदार टूर्नामेंट; कप्तान वॉर्नर ने कहा-युवाओं ने परिस्थितियों का आंकलन कर बेहतर खेला October 02, 2020 at 05:16PM

आईपीएल-13 में शुक्रवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हरा दिया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 165 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

पूर्व क्रिकेट विरेन्द्र सहवाग ने सनराइज हैदराबाद के युवा खिलाड़ियों को जीत का श्रेय दिया है। उन्होंने कहा - अंडर-19 के खिलाड़ियों ने अनुभवी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। यह युवाओं के लिए अब तक का सबसे शानदार टूर्नामेंट रहा है। सहवाग ने युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग की भी तारीफ की और कहा उनका भविष्य उज्जवल है।

#CSKvsSRH pic.twitter.com/XEUGMaq4Nu

p>हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा की तारीफ की। वॉर्नर ने कहा- इन दोनों खिलाड़ियों ने परिस्थितियों का सही से आंकलन करते हुए बेहतर खेला। वॉर्नर ने कहा-प्रेस कांफ्रेंस मैं कह चुका हूं कि जब तक इन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिलता, तब तक इन्हें अपने को साबित करना कठिन होगा।

प्रियम गर्ग ने नाबाद 51 रन बनाए

सनराइज हैदराबाद के जीत के हीरो प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा रहे। प्रियम गर्ग ने 26 बॉल पर नाबाद 51 रन बनाए। वहीं अभिषेक शर्मा ने 24 बॉल पर 31 रन बनाए। इनके अलावा मनीष पांडे ने 29 और वाॅर्नर ने 28 रन बनाए।

प्रियम गर्ग- मैने अपना नेचुरल गेम खेला

प्रियम गर्ग ने कहा- मैं यहां अच्छा महसूस कर रहा हूं, क्योंकि सीनियर्स खिलाड़ियों के साथ बड़ा मंच है। मैं बहुत ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं केवल अपना नेचुरल गेम खेल रहा हूं। पहले मैच में असफल होने के बाद भी टीम मैनेजमेंट ने मेरा साथ दिया। गर्ग पहले मैच में 12 रन ही बना पाए थे।

गर्ग ने कहा- यहां मेरी योजना शॉट खेलना था। मुझे बॉल भी उसी तरह के मिले। ऐसे में शॉट खेलने में कोई दिक्कत नहीं हुई। अभिषेक के साथ बचपन से बैटिंग कर रहा था। इसलिए भी ज्यादा परेशानी नहीं हुई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रियम गर्ग ने नाबाद 51 रन बनाए।

No comments:

Post a Comment