Friday, October 2, 2020

मुंबई के जीत के बाद हार्दिक पंड्या बोले- पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने आखिरी ओवर ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा को सौंपा तो वह बहुत खुश हुए; आखिरी ओवर में 25 रन बने थे October 01, 2020 at 11:15PM

आईपीएल-13 में गुरुवार की रात को मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रन से हराया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने192 रन का टारगेट पंजाब किंग्स इलेवन को दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी।

पंड्या और पोलार्ड के बीच 67 रन की पार्टनरशिप

मुंबई के जीत के हीरो हार्दिक पंड्या और किरोन पोलार्ड रहे। मुंबई के 191 रन की पारी में कप्तान रोहित शर्मा (70) के अलावा पोलार्ड ने 20 बॉल पर नाबाद 47 रन और हार्दिक पंड्या ने 11 बॉल पर नाबाद 30 रन बनाए थे। इन दोनों के बीच 23 बॉल पर 67 रन की पार्टनरशिप भी हुई।

आखिरी ओवर में बने थे 25 रन

पोलार्ड और हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर में 4 छक्के लगाए थे। पंजाब के कप्तान ने पारी की आखिरी ओवर की जिम्मेवारी ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम को सौंपी थी। हार्दिक पंड्या ने कहा - जब आखिरी ओवर में बाॅलिंग करने के लिए कृष्णप्पा गौतम आए तो, मैं काफी खुश हुआ। मैने और पोलार्ड ने आपस में बात की, जो भी बॉल को मिस करेगा, वह एक रन लेकर दूसरे को स्ट्राइक देगा। हमारी योजना काम आई।

इस ओवर में कुल 25 रन बने थे और चार चौक्के लगे थे। ओवर के दूसरे बॉल पर हार्दिक पंड्या ने छक्का मारा था। तीसरे बॉल पर एक रन बने थे। जबकि अंतिम तीन बॉलों पर पोलार्ड ने छक्का मारा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार्दिक पंड्या ने 11 बॉल पर नाबाद 30 रन बनाए थे वह अंतिम ओवर में 1 छक्का भी मारा था

No comments:

Post a Comment