Friday, October 2, 2020

प्रियम गर्ग ने माना केन विलियमसन का रन आउट होना गलती थी; विलियमसन 11 वें ओवर में 13 रन पर आउट हो गए थे October 02, 2020 at 06:38PM

आईपीएल-13 में शुक्रवार की रात को सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 रन से हरा दिया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 165 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

सनराइज हैदराबाद की ओर से सबसे ज्यादा रन प्रियम गर्ग ने नाबाद 26 बॉल पर 51 रन बनाए। वहीं केन विलियमसन ने 13 रन बनाकर रन आउट हो गए। दूसरी ओर नॉन स्ट्राइक पर गर्ग थे। मैच के बाद गर्ग ने माना कि विलियमसन का रन आउट होना गलती थी। उन्होंने कहा- मुझे इसके लिए पछतावा था। मैने अभिषेक से कहा तो, उसने मुझसे इन सबको भूलकर अपने खेल पर फोकस करने के लिए कहा।

विलियमसन मिड विकेट पर एक रन लेना चाह रहे थे

11 वें ओवर में केन विलियमसन ने मिड विकेट पर शॉट मारकर एक रन लेना चाह रहे थे। नॉन स्ट्राइक पर गर्ग थे। वह अभी खाता भी नहीं खोल सके थे। िवलियमसन ने शॉट मारने के बाद रन के लिए दौड़ पड़े। लेकिन गर्ग ने मना कर दिया। उधर मिड विकेट पर फील्डिंग कर रहे अंबाती रायडू ने बॉल को पकड़ कर विकेट कीपर धोनी को दे दिया। धोनी ने बिना कोई गलती किए स्टंप को उखाड़ दिया। विलियमसन रन आउट हो गए थे।

धोनी-जडेजा ने 72 रन की पार्टनरशिप की
एमएस धोनी और रविंद्र जडेजा ने 5वें विकेट के लिए 72 रन जोड़े। जडेजा ने 35 बॉल पर 50 रन बनाए। जडेजा को नटराजन ने आउट किया। धोनी 47 रन बनाकर नॉट आउट रहे। इन दोनों के अलावा सिर्फ फाफ डु प्लेसिस ही 22 रन बना सके। बाकी बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
केन विलियमसन ने 11 ओवर मे रन आउट हो गए थे। उन्होंने 9 बॉल पर 13 रन बनाए थे।

No comments:

Post a Comment