Wednesday, September 23, 2020

सनराइजर्स हैदराबाद के मिशेल मार्श एंकल इंज्युरी के कारण टूर्नामेंट से बाहर, जेसन होल्डर लेगें उनकी जगह; अश्विन भी चोटिल हो चुके September 23, 2020 at 03:03AM

कोरोना के कारण यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में लगातार खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श एंकल इंज्युरी के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ सोमवार को खेले गए मैच में चोट लगी थी। उनकी जगह वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर लेंगे।

सनराइजर्स ने ट्वीट किया, ‘‘मिशेल मार्श चोट के कारण बाहर हो गए हैं। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। उनकी जगह जेसन होल्डर को आईपीएल 2020 के लिए टीम में शामिल किया गया है।’’

अपने पहले ओवर में ही चोटिल हो गए थे मार्श
मार्श बेंगलुरु के खिलाफ अपने पहले ओवर की चौथी बॉल पर चोटिल होकर मैच से बाहर हो गए थे। हालांकि, उन्होंने बल्लेबाजी की थी, लेकिन वे बिना खाता खोले आउट हो गए थे। हैदराबाद को मैच में बेंगलुरु ने 10 रन से हराया था। सनराइजर्स का दूसरा मैच शनिवार को अबु धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा।

अश्विन भी चोटिल हो चुके
दिल्ली कैपिटल्स के रविचंद्रन अश्विन भी रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे। जानकारी के अनुसार, उनका कंधा डिसलोकेट हो गया है। वे कुछ मैचों के लिए बाहर हो सकते हैं, लेकिन अश्विन खुद यह बात बता चुके हैं कि ठीक हो चुके हैं और जल्द वापसी कर सकते हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मिशेल मार्श बेंगलुरु के खिलाफ अपने पहले ओवर की चौथी बॉल पर चोटिल होकर मैच से बाहर हो गए थे। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी की थी, लेकिन वे बिना खाता खोले आउट हो गए थे।

No comments:

Post a Comment