Friday, September 4, 2020

नेमार के बाद पीएसजी क्लब के 3 और प्लेयर पॉजिटिव, अब तक कुल 6 संक्रमित; चैम्पियंस लीग में रनरअप रही थी टीम September 03, 2020 at 09:14PM

फ्रांस के फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) के तीन और प्लेयर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक दिन पहले ही स्टार फुटबॉलर नेमार समेत तीन प्लेयर संक्रमित पाए गए थे। इस बार पीएसजी टीम पहली बार यूईएफए चैम्पियंस लीग के फाइनल में पहुंची थी। जहां 24 अगस्त को जर्मनी के बायर्न म्यूनिख क्लब के हाथों 0-1 से हार झेलनी पड़ी।

हाल ही में नेमार अपने दो साथी फुटबॉलरों एंजेल डि मारिया और लिंएड्रो पारडेस के साथ स्पेन के द्वीप पर छुट्टियां बिताने गए थे। इसके बाद सभी का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

गोलकीपर भी संक्रमित
एक स्पोर्ट्स वेबसाइट के मुताबिक, नए तीन मामलों में पीएसजी के गोलकीपर स्पेनिश केयलोर नवास समेत ब्राजील के ही डिफेंडर मर्क्यूंहोस और अर्जेंटीना के स्ट्राइकर मूरो इकार्डी भी संक्रमित पाए गए हैं।

पीएसजी को लीग-1 के नए सीजन का पहला मैच खेलना है
फ्रांस की घरेलू टूर्नामेंट लीग-1 का नया सीजन 21 अगस्त से शुरू हो चुका है। इसमें डिफेंडिंग चैम्पियन पीएसजी को अपना पहला मुकाबला 10 सितंबर को खेलना है। हालांकि, अब खिलाड़ियों के लगातार संक्रमित पाए जाने के कारण यह मैच मुश्किल में लग रहा है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हाल ही में नेमार अपने दो साथी फुटबॉलरों के साथ स्पेन के द्वीप पर छुट्टियां बिताने गए थे। इसके बाद सभी का टेस्ट पॉजिटिव आया है। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment