Wednesday, August 12, 2020

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मियांदाद ने कहा- मैंने इमरान को प्रधानमंत्री बनाया, लेकिन वे रास्ता भटक गए अब राजनीति में आकर उन्हें जवाब दूंगा August 11, 2020 at 11:15PM

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने देश और क्रिकेट की बदहाली के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने दावा किया इमरान मेरी मदद से ही प्रधानमंत्री बने हैं। लेकिन अब रास्ता भटक गए हैं। अब मैं राजनीति में आकर उन्हें जवाब दूंगा। मियांदाद ने मंगलवार को अपने यू-ट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू में यह बातें कहीं।

मियांदाद ने दावा कि अगर उनकी कही एक भी बात झूठ है, तो इमरान इसका खंडन करें। उन्होंने इमरान पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग मुल्क के साथ गलत करेंगे, मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा।

इमरान ने जाहिल लोगों को पीसीबी में नियुक्त किया: मियांदाद

मियांदाद ने इमरान पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में गलत लोगों को नियुक्त करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इमरान खुद को खुदा समझने लगे हैं और मनमाने फैसले ले रहे हैं। उन्हें लगता है कि देश में पीसीबी को चलाने के लिए काबिल लोग ही नहीं हैं। इसलिए उन्होंने बोर्ड में विदेशियों की नियुक्ति की है, जिन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं पता।

उन्होंने पीसीबी में विदेशियों की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर बोर्ड में बैठे विदेशी भ्रष्टाचार करके भाग गए, तो फिर इन्हें कौन पकड़ेगा?

इमरान के फैसले के कारण घरेलू क्रिकेट बेरोजगार हो रहे

1992 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे मियांदाद ने इमरान पर घरेलू क्रिकेटरों को बेरोजगार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने जानबूझकर बैकों की क्रिकेट लीग बंद की। इससे खिलाड़ी बेरोजगार हो गए हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जावेद मियांदाद (दाएं) ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग मुल्क के साथ गलत करेंगे, मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा। -फाइल

No comments:

Post a Comment