Wednesday, August 12, 2020

विराट-अनुष्का ने खेली क्विज, पोस्ट किया वीडियो August 11, 2020 at 09:40PM

नई दिल्ली विरुष्का की जोड़ी जब एक साथ फैन्स के साथ रू-ब-रू होती है तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। विराट कोरहली () और () एक बार फिर इंस्टाग्राम पर एक साथ दिखे। इस बार दोनों क्विज के जरिए एक-दूसरे का टेस्ट ले रहे थे। अनुष्का ने इस मजेदार बातचीत का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। यहां ये दोनों एक दूसरे से अपनी लाइफ और अपने प्रफेशन से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। अनुष्का ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखिए, ' और मैंने इंस्टाग्राम पर बैक लेकर यह क्विज की, जो 3 भाग में है, इसमें बहुत सारी हंसी और 2 सुपर प्रतिस्पर्धी लोग हैं... हम सुपर चिल थे और नियमों के साथ खेले (या नहीं)। कौन जीता यह देखने के लिए देखें।' विराच कोहली: विराट कहते हैं मैं आसान सवाल से शुरुआत करूंगा। क्रिकेट के तीन बेसिक नियम बताओ। अनुष्का शर्मा: नंबर 1, (हंसते हुए) कभी आउट नहीं होना। नंबर 2. कभी खेल नहीं छोड़ना। इसके बाद अनुष्का विराट को सही-सही तीन नियम बताती हैं। इसके बाद कहती हैं कि मैं क्रिकेट के नियमों के बारे में जानती हूं। कुछ नियम सही में मुश्किल हैं लेकिन मुझे सभी की जानकारी है। विराट कोहली: किस महिला क्रिकेटर के नाम वनडे में सर्वाधिक विकेट हैं? अनुष्का: क्या तुम्हें लगता है कि मुझे इसका जवाब पता है? विराट: नहीं अनुष्का: ये झूलन गोस्वामी हैं विराट: किस मैदान को क्रिकेट का मक्का कहा जाता है? अनुष्का: लॉर्ड्स इसके बाद अनुष्का ने भी विराट से कुछ बॉलवुड से जुड़े सवाल पूछे उनका पहला सवाल था- अनुष्का: पहली हिंदी फिल्म का नाम क्या है? विराट: मुझे नहीं पता। अनुष्का: राजा हरीशचंद्र अनुष्का: ऐसी 2 फिल्मों के नाम बताओं, जो क्रिकेट पर आधारित हैं। विराट: पटियाला हाऊस और लगान।

No comments:

Post a Comment