Wednesday, August 12, 2020

जडेजा चेन्नई में 6 दिन तक चलने वाले टीम के कैंप में हिस्सा नहीं लेंगे, डू प्लेसिस और एनगिडी 1 सितंबर के बाद यूएई पहुंचेंगे August 12, 2020 at 05:57PM

रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के 6 दिन तक चलने वाले प्री-सीजन कंडीशनिंग कैंप में हिस्सा नहीं लेंगे। टीम का कैंप 15 से 20 अगस्त तक चलेगा। जडेजा को छोड़कर सीएसके के बाकी सभी बड़े खिलाड़ी इस कैंप का हिस्सा होंगे। इनमें महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, सुरेश रैना शामिल हैं। इधर, सीएसके टीम में शामिल दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस और लुंगी एनगिडी एक सितंबर के बाद यूएई पहुंचेंगे।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि जडेजा निजी कारणों से टीम के कंडीशनिंग कैंप में शामिल नहीं होंगे। लेकिन वे 21 अगस्त से पहले चेन्नई पहुंच जाएंगे। चेन्नई टीम इसी दिन दुबई जाएगी।

सीएसके के कैंप में सिर्फ बॉलिंग कोच बालाजी मौजूद रहेंगे

विश्वनाथन ने बताया कि तमिलनाडु सरकार ने हमें एमए चिदंबरम स्टेडियम में कैंप लगाने की मंजूरी दी है। कैंप में किसी भी बाहरी व्यक्ति को आने की इजाजत नहीं होगी। कोचिंग स्टाफ से सिर्फ गेंदबाजी कोच एल बालाजी ही कैंप में मौजूद रहेंगे। टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग, असिस्टेंट कोच माइकल हसी सीधे दुबई पहुंचेंगे। इन दोनों के 22 अगस्त तक टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है।

एनगीडी और डू प्लेसिस 1 सितंबर के बाद यूएई पहुंचेंगे
सीएसके के सीईओ ने बताया कि टीम में शामिल दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस और लुंगी एनगिडी 1 सितंबर के बाद यूएई पहुंचेंगे। फिलहाल, दक्षिण अफ्रीका ने कोरोना के कारण देश की सीमाएं सील कर रखी हैं। ट्रैवल बैन के कारण आवाजाही भी बंद है। वहीं, इमरान ताहिर कैरेबियन प्रीमियर लीग खत्म होने के बाद टीम से जुड़ेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि रविंद्र जडेजा निजी कारणों से टीम के कंडीशनिंग कैंप में शामिल नहीं होंगे। वे सीधे 21 अगस्त को दुबई जाने के लिए चेन्नई पहुंचेंगे। -फाइल

No comments:

Post a Comment