Wednesday, August 12, 2020

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, उन्हें 14 दिन अस्पताल में क्वारैंटाइन होना पड़ेगा August 11, 2020 at 10:16PM

आईपीएल से पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए बुरी खबर है। टीम के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी।

दिशांत अभी उदयपुर में अपने घर पर हैं। उन्हें 14 दिन अस्पताल में क्वारैंटाइन में रहना होगा। इसके बाद उनके 2 कोरोना टेस्ट होंगे। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें 6 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहना होगा। इसके बाद ही वे यूएई के लिए उड़ान भर सकेंगे।

फ्रेंचाइजी ने टीम के मुंबई में इकठ्ठा होने से पहले कोरोना टेस्ट कराया

फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है कि अगले हफ्ते टीम को यूएई जाना है। इससे पहले सभी सदस्य मुंबई में इकठ्ठा होंगे। इसे ध्यान में रखते हुए ही खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ का अतिरिक्त कोरोना टेस्ट कराया गया। बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के हिसाब से सभी खिलाड़ियों को यूएई जाने से पहले अपने दो कोरोना टेस्ट कराने हैं।

फ्रेंचाइजी ने दिशांत के संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने को कहा

राजस्थान रॉयल्स ने पिछले 10 दिन में दिशांत के संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है। फ्रेंचाइजी ने जानकारी दी है कि पिछले 10 दिन में न तो राजस्थान टीम का और न ही आईपीएल की दूसरी टीम का कोई खिलाड़ी दिशांत के संपर्क में आया है।

इस बार खिलाड़ियों को यूएई जाने के बाद 6 दिन के लिए क्वारैंटाइन में रहना होगा। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होना है, जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। सभी टीमें 21-22 अगस्त से यूएई के लिए रवाना हो सकती है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिशांत याग्निक को 14 दिन क्वारैंटाइन में रहने के बाद दो कोरोना टेस्ट कराने होंगे। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वे यूएई जा पाएंगे।

No comments:

Post a Comment