Tuesday, May 19, 2020

भारत हारता था मैच, विराट को आते ऐसे ख्याल May 18, 2020 at 08:49PM

नई दिल्लीटीम इंडिया के कैप्टन को 'चेज मास्टर' कहा जाता है। इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल () ने उनके रेकॉर्ड के साथ एक बयान शेयर किया। इसके साथ ही बताया कि विराट में छोटी उम्र से ही क्रिकेट की समझ पैदा हो गई थी। विराट ने बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल के साथ चैट सेशन में हिस्सा लिया। विराट ने तब कहा, 'जब मैं छोटा था, तो क्रिकेट मैच देखता था और कई बार मुझे लगता था कि जो मैच टीम इंडिया नहीं जीत पाई, वो मैं जीतने में कामयाब हो सकता था। मैं जब सोने जाता तो मुझे यही ख्याल बार-बार आता।' इसी बयान को आईसीसी ने ट्वीट किया। इसके साथ ही विराट के रेकॉर्ड भी शेयर किए। विराट कोहली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए वनडे में 86 पारियों में सफलता हासिल की। उन्होंने इस दौरान 5388 रन बनाए और औसत 96 से ज्यादा का रहा। वहीं, टी20 इंटरनैशनल में उन्होंने 27 बार लक्ष्य का सफल पीछा किया और कुल 1295 रन बनाए। इस दौरान क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनका औसत 107 से भी ज्यादा का रहा।

No comments:

Post a Comment