Monday, April 13, 2020

लॉकडाउन में हम सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से जुड़े रहने के लिए ऑनलाइन लूडो खेल रहे: स्मृति मंधाना April 12, 2020 at 11:41PM

भारतीय महिला टीम की ओपनर स्मृति मंधाना लॉकडाउन के दौरान साथी खिलाड़ियों के साथ ऑनलाइन लूडो खेलकर समय बिता रही हैं। बीसीसीआई ने सोमवार को मंधाना का एक वीडियो शेयर किया। इसमें मंधाना ने बताया कि सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से जुड़े रहने के लिए लूडो खेल रहे हैं। दरअसल, देश में कोरोनावायरस के कारण 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा है। वहीं, जुलाई तक के दुनियाभर में सभी खेल टूर्नामेंट्स रद्द या टाल दिए गए हैं। मंधाना इस साल के फरवरी में हुए महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थीं।

मंधाना भी अन्य खिलाड़ियों की तरह लॉकडाउन के दौरान घर में ही फिट रहने के लिए वर्कआउट कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘‘फिट रहना काफी जरूरी है, इसलिए मैं घर में ही वर्कआउट कर रही हूं। मैं अपने ट्रेनर के संपर्क में बनी हुई हूं। वही हमें वर्कआउट के लिए टिप्स भेजते हैं।’’ मंधाना ने लोगों को घर में सुरक्षित रहने और खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से फिट रखने की भी अपील की है।

‘भाई को परेशान करती हूं और 10 घंटे सोती हूं’
भारतीय ओपनर ने कहा, ‘‘इसके बाद के मैं बाकी समय में अपने परिवार के साथ बिताती हूं। हम सभी कार्ड खेलते हैं। मां के साथ खाना बनाना और बर्तन साफ करना दिनचर्या बन गया है। बाकी समय भाई को परेशान करती हूं, जो मुझे काफी पसंद है। साथ ही मुझे फिल्में देखना भी पसंद है। मैं बहुत फिल्में देखती हूं। इसकी आदी न हो जाऊं, इसलिए हफ्ते में सिर्फ 2 या 3 फिल्में ही देखती हूं। इसके बाद मुझे सबसे ज्यादा सोना भी पसंद है। मैं पूरे दिन खुश रहने के लिए 10 घंटे की नींद लेती हूं।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारतीय ओपनर स्मृति मंधाना इस साल के फरवरी में हुए महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थीं।

No comments:

Post a Comment