Tuesday, March 3, 2020

बारिश से मैच रुका तो मैदान पर थिरकने लगीं थाईलैंड की खिलाड़ी, स्पिनर राशिद खान बोले- मैं इनका फैन हो गया March 03, 2020 at 01:16AM

खेल डेस्क. महिला टी-20 वर्ल्ड कप में थाईलैंड और पाकिस्तान के बीच मंगलवार को सिडनी में हुआ मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले। इस मैच में थाईलैंड ने न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से सबको चौंकाया, बल्कि खिलाड़ियों के डांस ने भी सबका दिल जीत लिया। आईसीसी ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें थाईलैंड की कुछ खिलाड़ी मैदान परनाच रही हैं। अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने भी आईसीसी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुएलिखा- मैं अब थाईलैंड टीम का फैन हो गया।

पहली बार वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही थाईलैंड की टीम इससे पहले अपने सभी 3 ग्रुप मुकाबले हार गई थी। इस मैच से पहले टूर्नामेंट में उसका सबसे बड़ा स्कोर 82 रन था, जो उसने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बनाया था। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ थाईलैंड ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया। इस टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। यह टी-20 क्रिकेट में उसका सबसे बड़ा स्कोर है। इससे पहले थाईलैंड ने पिछले साल नीदरलैंड्स के खिलाफ 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए थे।

थाईलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने टूर्नामेंट की दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी की

पाकिस्तान के खिलाफ नथाकन चैंटम और नताया बूचाथम की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े। यह टूर्नामेंट में सलामी बल्लेबाजों के बीच दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी थी। चैंटम ने 56 और बूचाथम ने 44 रन बनाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बारिश के कारण मैच रुका तो थाईलैंड की खिलाड़ी डग आउट के बाहर नाचने लगीं।
अर्धशतक लगाने के बाद थाईलैंड की कप्तान नथाकन को बधाई देती साथी खिलाड़ी चनिंदा।
चनिंदा सुथिरुआंग पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए।

No comments:

Post a Comment