Monday, February 10, 2020

सेमीफाइनल में युवेंटस का मुकाबला एसी मिलान से होगा, रोनाल्डो और इब्राहिमोविच आमने-सामने February 10, 2020 at 09:02PM

खेल डेस्क. इटैलियन कप के सेमीफाइनल में युवेंटस का मुकाबला एसी मिलान से होगा। सेमीफाइनल का पहला लेग गुरुवार (14 फरवरी) को एसी मिलान के होमग्राउंड सेन सिरो में होगा। दूसरा लेग युवेंटस के होमग्राउंड एलियांज स्टेडियम में 5 मार्च को खेला जाएगा। युवेंटस और एसी मिलान में सेमीफाइनल होने के कारण दुनिया के दो बेहतरीन फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जलाटन इब्राहिमोविच आमने-सामने होंगे।

पिछले सप्तान के अंत में रोनाल्डो और इब्राहिमोविच दोनों ने अपनी-अपनी टीम के लिए गोल किए, लेकिन जीत नहीं सके। युवेंटस को हेलास वेरोना ने 2-1 और एसी मिलान को इंटर मिलान ने 4-2 से हराया था। लगातार 10वें मैच में गोल करने के बावजूद हारने वाले रोनाल्डो ने मुकाबले के बाद कहा था, ‘‘यह ऐसा नतीजा नहीं था जिसे हम चाहते थे।’’ रोनाल्डो ने इस सीजन में युवेंटस के लिए कुल 23 गोल किए।

पिछले सप्ताह के अंत में युवेंटस और एसी मिलान को हार मिली थी

दूसरी ओर, 38 साल के इब्राहिमोविच पिछले महीने एसी मिलान वापस लौटे थे। उन्होंने इस सीजन में तीन गोल किए। रविवार को इंटर मिलान के खिलाफ उन्होंने टीम का दूसरा गोल किया था। इसके बाद इंटर ने 0-2 से पिछड़ने के बाद 4-2 से मैच अपने नाम कर लिया। मैच के बाद इब्राहिमोविच ने कहा, ‘‘38 साल का होने के बावजूद मैंने दिखाया कि मैं अभी भी अंतर पैदा कर सकता हूं।’’ टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल नेपोली और इंटर मिलान के बीच खेला जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रोनाल्डो ने इस सीजन में 23 और इब्राहिमोविच ने 3 गोल किए।

No comments:

Post a Comment