Monday, February 10, 2020

दिग्गज सचिन से मिलकर शेफाली का सपना हुआ सच February 10, 2020 at 04:41PM

नई दिल्लीभारतीय महिला टीम की सबसे युवा सदस्य का अपने आदर्श क्रिकेटर पूर्व भारतीय दिग्गज से मिलने का बचपन का सपना सोमवार को ऑस्ट्रेलिया में पूरा हुआ। सोलह साल की शेफाली ने तेंडुलकर के साथ एक तस्वीर क्लिक कर इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘मैं इस खेल से सचिन सर के कारण ही जुड़ी। मेरा पूरा परिवार उन्हें ना सिर्फ आदर्श मानता है बल्कि उनकी पूजा भी करता है। आज मेरे लिए खास दिन है क्योंकि मैं अपने बचपन के नायक से मिली। यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है।’ पिछले नवंबर में शेफाली ने सचिन तेंडुलकर के लंबे समय से चले आ रहे रेकॉर्ड को तोड़ा था। वह वेस्ट इंडीज के खिलाफ 49 गेंदों में 73 रनों की तूफानी पारी खेलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अर्धशतक बनाने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय बनीं थी। वह 2020 आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के लिए हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया गई भारतीय टीम की सदस्य हैं।

No comments:

Post a Comment