Thursday, December 12, 2019

भारत की बल्लेबाजी से गांगुली खुश, कहा- टीम में कोई भी जगह पक्की करने के लिए नहीं खेल रहा December 12, 2019 at 01:45PM

खेल डेस्क. वेस्टइंडीज के खिलाफटी-20 सीरीज में भारत की जीत के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 'निडर बल्लेबाजी' को लेकर टीम इंडिया की तारीफ की। गांगुली ने कहा-भारत के लिए सीरीज जीतना उतना महत्वपूर्ण नहीं रहा, जितना कि उसकी निडर बल्लेबाजी रही। भारत ने बुधवार को मुंबई में खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में वेस्टइंडीज को 67 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ उसने तीन मैच की सीरीज को 2-1 से जीत लिया।

गांगुली ने कहा, ‘‘ज्यादातर लोगों को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि भारत सीरीज हारेगा, इसलिए जीत कोई आश्चर्य नहीं हुआ। सीरीज के दौरान सबसे खास बात जो निकलकर आई वो है निडर बल्लेबाजी। अब सब लोग इसे आगे भी टी-20 में देखेंगे। बिना किसी डर के खेलो,क्योंकि टीम में कोई भी अपनी जगह पक्की करने के लिए नहीं खेल रहा, बल्कि जीत के लिए खेल रहा है। बहुत शानदार टीम इंडिया।’’

कोहली ने 24वां और रोहित ने 19वां अर्धशतक लगाया

मुंबई में हुए सीरीज के आखिरी मैच में कोहली ने करियर का 24वां और रोहित ने 19वां अर्धशतक लगाया। लोकेश राहुल ने 91 रन की पारी खेली। यह उनका आठवां अर्धशतक है। टी-20 में दूसरी बार भारत के तीन बल्लेबाजों ने एक मैच में 50+ रन बनाए। इससे पहले 2007 में डरबन में इंग्लैंड के खिलाफ ऐसा हुआ था। रोहित ने राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 135 रन की साझेदारी की। वहीं, कोहली ने राहुल के साथ 95 रन की साझेदारी की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
गांगुली ने कहा- टीम इंडिया का सीरीज जीतना आश्चर्य की बात नहीं।

No comments:

Post a Comment