Thursday, December 12, 2019

पंड्या से बातचीत में राहुल बोले- तुम्हारे बिना ड्रेसिंग रूम सूना लगता है, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो December 12, 2019 at 05:43PM

खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर लोकेश राहुल इन दिनों चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या को बहुत याद कर रहे हैं। उनका कहना है कि पंड्या के बिना ड्रेसिंग रूम सूना-सूना लगता है। राहुल ने ये बात बुधवार को मुंबई में विंडीज के खिलाफ खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच के बाद पंड्या से कही। जो कि इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। इस बातचीत के वीडियो का लिंक बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

बातचीत के दौरान जब पंड्या ने कहा कि आज के मैच में आप लोग जिस तरह खेल रहे थे, उसे देखकर मेरा मन भी बल्ला लेकर उतरने को कर रहा था। इसके बाद राहुल बोले,'हमेंभी बेसब्री से तुम्हारी वापसी का इंतजार है, तुम्हारे बिना ड्रेसिंग रूम बिल्कुल खाली सा लगता है। बाकी टीम का तो पता नहीं, लेकिन कम से कम मुझे तो लगता है।' तभी हार्दिक ने बीच में टोकते हुए कहा, 'हां बाकी सब को भी ऐसा ही लगता है, ऑफ कैमरा वे सब भी ऐसा ही कहते हैं।'

इस वीडियो की लिंक शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, 'देखें, क्या हुआ जब दो बेहद अच्छे दोस्त हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल वानखेड़े में मिले...'

राहुल बोले- उम्मीद है जल्द लौटेंगे आप दोनों

आगे राहुल ने कहा, 'तुम और बुमराह टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण हो, हम तुम्हें याद करते हैं, उम्मीद है तुम दोनों जल्द ही ठीक होकर वापसी करोगे। बदले में हार्दिक ने कहा, मैं जल्दी ही वापसी करूंगा, तब तक तुम हमारा मनोरंजन करना जारी रखो।' सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के दौरान पंड्या को पीठ में चोट लग गई थी और वे तब से ही टीम से बाहर हैं। अक्टूबर में उनकी सर्जरी हुई थी।

पंड्या को दिया शानदार बैटिंग का श्रेय

बातचीत के दौरान जब पंड्या ने राहुल से उनकी शानदार बल्लेबाजी को लेकर सवाल किया, तो राहुल ने इसका श्रेय पंड्या को ही दिया। राहुल ने कहा, 'जब मैंने आपको स्टेडियम में देखा तो मुझे लगा कि मेरा सबसे अच्छा दोस्त स्टैंड में बैठकर टीम के लिए और मेरे लिए चीयर कर रहा है, इसी बात से मुझे प्रेरणा मिली।

भारत ने मैच और सीरीज अपने नाम की

मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 240/3 रन बनाए थे। मेजबान टीम की ओर से राहुल (56 गेंद, 91 रन) के अलावा कप्तान विराट कोहली (29 गेंद, नाबाद 70 रन) और रोहित शर्मा (34 गेंद, 71 रन) ने शानदार बल्लेबाजी की। जवाब में विंडीज की टीम 173/8 रन ही बना सकी और भारत ने ये मैच 67 रन से जीत लिया। साथ ही सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा जमा लिया। लोकेश राहुल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
लोकेश राहुल के साथ बातचीत करते हुए हार्दिक पंड्या (बाएं)।

No comments:

Post a Comment