Tuesday, December 10, 2019

रोहित को दिए इंटरव्यू में कुलदीप-चहल ने कहा- शिवम दुबे मौजूदा टीम में सबसे खराब डांसर December 10, 2019 at 03:45PM

खेल डेस्क. कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों को लगता है कि मौजूदा टी-20 टीम में शिवम दुबे सबसे खराब डांसर हैं। टीम इंडिया की इस स्पिन जोड़ी ने बीसीसीआई टीवी के लिए रोहित शर्मा को एक इंटरव्यू दिया। हर सवाल का जवाब एक लाइन या एक शब्द में देना था। आमतौर पर युजवेंद्र इस तरह के इंटरव्यू ‘चहल टीवी’ के नाम से करते हैं। इस बार उन्हें जिम्मा मिला जवाब देने का और उनके सहयोगी थे कुलदीप यादव।


रोहित ने चहल और कुलदीप से पहला सवाल किया। पूछा- इस टीम में सबसे खराब डांसर कौन है? दोनों ने एकमत से शिवम दुबे का नाम लिया। दूसरा सवाल था- किस बल्लेबाज को गेंदबाजी करना मुश्किल होता है। कुलदीप ने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव और चहल ने रोहित शर्मा का नाम लिया। चहल के मुताबिक, रोहित अगर 20 या 25 रन पर खेल रहे हों तो उन्हें गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल है क्योंकि इसके बाद वेमैदान के किसी भी हिस्से में बड़े शॉट लगा सकते हैं।

शमी का हेयर स्टाइल सबसे खराब: चहल
रोहित ने पूछा- टीम इंडिया या सपोर्ट स्टाफ में सबसे खराब हेयर स्टाइल किसका है? चहल के मुताबिक, मोहम्मद शमी हेयर स्टाइल के मामले में फिसड्डी हैं। वहीं, ‘चाइनामैन’ कुलदीप को बॉलिंग कोच भरत अरुण का हेयर स्टाइल सबसे बेकार लगता है। इसके बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान ने दोनों स्पिनर्स से किसी एक प्लेयर की मिमिक्री यानी नकल उतारने को कहा। युजवेंद्र ने रोहित के सामने उनकी ही मिमिक्री की। कुलदीप ने बताया कि मोहम्मद शमी किस तरह बात करते हैं। जाते-जाते एक सवाल चहल ने रोहित से किया। पूछा- आप क्लीन शेव क्यों हो गए हैं। जवाब में इस ओपनर ने कहा- मेरी बेटी समायरा को शेव पसंद नहीं है, इसलिए क्लीन शेव करना पड़ा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू लेते रोहित शर्मा।

No comments:

Post a Comment