Friday, December 11, 2020

हैदराबाद टीम ने 4 मैच में तीसरी बार ड्रॉ खेला, मोहन बागान पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर December 11, 2020 at 06:42PM

हैदराबाद एफसी ने शुक्रवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन एटीके मोहन बागान को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया। ATKMB को 5 मैचों में पहली बार ड्रॉ खेलना पड़ा है। टीम पॉइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई हैं।

वहीं, हैदराबाद को 4 मैच में तीसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है। टीम 6 पॉइंट के साथ 5वें पायदान पर पहुंच गई है। इस सीजन में टीम अब तक कोई मैच हारी नहीं है।

मैच का पहला गोल मोहन बागान ने किया
मैच के पहले हाफ में दोनों टीम गोल नहीं कर सकी थीं। दूसरे हाफ में एटीकेएमबी एक बदलाव के साथ उतरी, जबकि हैदराबाद के जोआओ विक्टर को पीला कार्ड मिला। अगले ही मिनट में एटीकेएमबी के डेविड विलियम्स और 51वें मिनट में हैदराबाद के सौविक अपनी-अपनी टीमों के लिए खाता खोलने का मौका गंवा बैठे। हालांकि 54वें मिनट में एटीकेएमबी मोहन बागान के मानवीर ने बॉक्स के अंदर मिली बॉल को गोलपोस्ट में डालकर टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

हैदराबाद के लिए विक्टर ने 65वें मिनट में गोल दागा
मानवीर के इस गोल ने हैदराबाद को सीजन का दूसरा गोल खाने पर मजबूर कर दिया। हालांकि, 64वें मिनट में एटीकेएमबी के सुमित पेनाल्टी एरिया में फाउल कर बैठे और रेफरी ने हैदराबाद को पेनाल्टी दी। ब्राजीलियन मिडफील्डर जोआओ विक्टर ने 65वें मिनट में पेनाल्टी को गोल में तब्दील करके हैदराबाद को 1-1 की बराबरी दिला दी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ब्राजीलियन मिडफील्डर जोआओ विक्टर ने 65वें मिनट में पेनाल्टी को गोल में तब्दील करके हैदराबाद को 1-1 की बराबरी दिलाई। गोल के बाद टीम के खिलाड़ी खुश नजर आए।

No comments:

Post a Comment