Saturday, October 17, 2020

रिषभ पंत ने रिकी पोटिंग के साथ किया मजाक; दिल्ली की जीत के बाद चेन्नई के गेंदबाज जडेजा ने धवन को गले लगाया October 17, 2020 at 05:55PM

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शनिवार को मैच हुआ। इस मैच में इंजरी के कारण नहीं खेल पाए। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी रिषभ पंत कोच रिकी पोंटिंग के साथ मजाक करते नजर आए। दिल्ली की बल्लेबाजी के दौरान मुख्य कोच पोंटिंग कमेंट्री टीम के साथ बात कर रहे थे। इस इंटरव्यू के दौरान पंत पोंटिंग के पीछे आए गए और जैसे जैसे पोंटिंग अपनी बातें कहने के साथ सिर हिला रहे थे, वैसे- वैसे पंत भी नकल रहे थे। जब पोंटिंग को इस बात का एहसास हुआ कि पंत उनके पीछे खड़े हैं तो पोंटिंग ने कहा कि वह पंत को मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करते हुए देखना चाहेंगे।

रबाडा ने प्लेसिस को ग्राउंड पर हग किया

वहीं ग्राउंड पर भी खिलाड़ियों के बीच खेल आपसी भाईचारा नजर आई। चेन्नई सुपरकिंग्स की बैटिंग के दौरान फाफ डु प्लेसिस रन बनाने के लिए दौड़े। उसी दौरान पिच पर कगिसो रबाडा से टकरा गए। जिसके बाद दोनों गिर गए। कुछ ही पल में रबाडा उठकर प्लेसिस के पास गए और उनको हग कर लिया।

##

जडेजा ने धवन को गले लगाया

वहीं दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन के बल्लेबाजी कर रहे थे। जडेजा ने डायरेक्ट थ्रो किया। उन्हें लगा कि शिखर धवन रन आउट हैं। लेकिन शिखर निश्चित थे कि वह आउट नहीं है। अंपायर उन्हें आउट नहीं दिया। जिसके बाद जडेजा ने धवन के पास आकर गले लगा लिया।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली और चेन्नई के बीच मैच में बैटिंग के दौरान चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस रन बनाने के लिए दौड़े। उसी दौरान पिच पर कगिसो रबाडा से टकरा गए। जिसके बाद दोनो गिर गए। कुछ ही पल में रबाडा उठकर प्लेसिस के पास गए और उनको हग कर लिया।

No comments:

Post a Comment