Saturday, October 17, 2020

क्विंटन डिकॉक प्रैक्टिस पैंट पहनकर बैटिंग करने गए; कोच जयवर्धने बोले दोबारा ऐसा न करें, क्विंटन ने बनाए 78 रन October 16, 2020 at 09:30PM

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक शुक्रवार को बैटिंग करने के लिए प्रैक्टिस पैंट पहनकर ही चले गए थे। मैच के बाद टीम के कोच महेला जयवर्धने ने डिकॉक को बेहतर पारी के लिए बधाई देते हुए कहा कि वह प्रैक्टिस पैंट में बैटिंग करने के लिए दोबारा न जाएं। मार्केटिंग टीम को बुरा लग सकता है। मुंबई इंडियंस ने ड्रेसिंग रूम का एक विडियो शेयर किया है। इसमें जयवर्धने ने डिकॉक को यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि प्रैक्टिस पैंट को पहनकर दोबारा न जाएं।

इस मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 8 विकेट से हरा दिया था। डिकॉक ने अपनी 13 वीं फिफ्टी लगाई। उन्होंने 44 गेंद पर 78 रन बनाए। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। कोलकाता ने 149 रन का टारगेट दिया। मुंबई ने 16.5 ओवर में 2 विकेट पर 149 रन बनाकर मैच जीत लिया। डिकॉक के अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 35 रन की पारी खेली। जबकि हार्दिक पंड्या ने 21 रन बनाए।

मुंबई पॉइंट टेबल में टॉप पर

मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में टॉप पर है। उसके 12 पॉइंट हैं। मुंबई ने अब तक खेले आठ मैचों में से 6 मैच जीता है, जबकि दो में हार का सामना करना पड़ा है।

डिकॉक ने कहा- हमने कोई खास रणनीति नहीं बनाई थी

डिकॉक ने कहा कि मैच से पहले हमने कोई खास रणनीति नहीं बनाई थी। हम जानते हैं कि हमारी टीम की ताकत क्या है। हमारी टीम काफी अनुभवी है। हमें केवल ग्राउंड पर अपना बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्ले ऑफ की तैयारी अभी शुरु नहीं हुई है। हम एक समय में एक मैच के बारे में सोचते हैं। जो कुछ भी हो, हमें चीजों को आसान बनाकर रखना है। प्लेऑफ में खेलना हमारे हाथ में नहीं है। लेकिन बेहतर खेलना हमारे हाथ में है। मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
मुंबई इंडियंस के ओपनर  क्विंटन डिकॉक ने 13 वीं फिफ्टी लगाई। उन्होंने 44 गेंद पर 78 रन बनाए। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

No comments:

Post a Comment